क्या आप मानेंगे कि एक आरोपी बंद लॉकअप में से फरार हो गया!?

क्या आप मानेंगे कि एक आरोपी बंद लॉकअप में से फरार हो गया!?

पुलिस द्वारा हर गुनहगार को समाज से दूर रखने के लिए उसे लॉकअप में बंद कर दिया जाता है। हालांकि आए दिन गुनहगारों द्वारा पुलिस को चकमा देकर चाभी हासिल कर फरार हो गए होने के मामले सामने आते है। इसके अलावा कई बार कैदियों को लॉकअप में से निकालने के बाद भी उनके भाग जाने के मामले सुनाई देते है। हालांकि क्या आपने कभी सुना है कि कोई आरोपी बंद लॉकअप में से फरार हो गया। जी हाँ अब बोल रहे है बंद लॉकअप में से कैदी के फरार होने की, अब आप कहेंगे की यह कैसी मुमकिन है। तो आज हम आपको दिखा ही देते है। 
महाराष्ट्र के पुणे में पिपरी-चिंचवड के पुलिस स्टेशन में बंद एक आरोपी बंद लॉकअप से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बाद उसे लॉकअप में बंद कर दिया। हालांकि वह वहाँ से भी फरार हो गया। इसके लिए उसने ना ही ताला तोड़ा और ना ही लॉकअप की चाभी चुराई। पर लॉकअप की सलाखों के बीच से वह बाहर निकल गया। इस घटना से खुद पुलिस भी हैरान हो गई थी। 
हालांकि पुलिस ने आरोपी को फिर से पकड़ लिया। इसके बाद खुद पुलिस ने भी वह किस तरह से सलाखों के बीच से भाग निकला, उसका लाइव डेमो देखा था। लाइव डेमो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहा है। कई लोगों ने तो आरोपियों को पौष्टिक खाना खिलाने की सलाह भी दी थी।