डीजे बजाने को मना किया तो दूल्हे राजा बारात सहित थाने पहुंच गए!

एएसपी के हस्तक्षेप के बाद रात को फिर से डीजे बुलाने के बाद निकली बारात

आजकल शादियों में डीजे बजाना काफी आम हो गया है। डीजे की धुन पर निकली बारात में दूल्हे के रिश्तेदार तथा उसके दोस्त पूरी बेफिकरी से नाच कर अपने दिल के अरमान पूर्ण करते है। हालांकि मध्यप्रदेश के रतलाम में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां पुलिस वालों द्वारा बारात में डीजे बंद करवाने पर दूल्हे राजा पूरी बारात लेकर ही पुलिस ठाणे पहुँच गए और वहीं फेरे लेने की जिद पर अड़ गए। 
हैरान कर देने वाला यह मामला, रतलाम की होमगार्ड कॉलोनी से सामने आया है। जहां शादी के दौरान पुलिस ने आकर डीजे बंद करवा दिया था। पुलिस द्वारा डीजे बंद करवाने पर दूल्हे सुनील ने बारातियों सहित पुलिस स्टेशन की और कूच कर दी। दूल्हे ने जिद ले ली कि वह अब वहीं शादी करेगा और दुल्हन को भी वहाँ पर बुलाकर वहीं पर फेरे लेने की जिद पर अड़ गया। पुलिस ने सभी को काफी समझाया, पर वहाँ आए लोग मानने को बिलकुल ही तैयार नहीं थे। हालांकि अंत में एएसपी और अन्य अधिकारियों द्वारा समझाये जाने पर मामला सुलझा।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जब बारात निकल रही थी। तभी पुलिस वालों ने आकर यह कहते हुये डीजे बंद करवा दिया की आसपास में पुलिस वाले रहते है। इसलिए यहाँ डीजे बजाने की अनुमति नहीं है। यह बात सुनकर दूल्हे राजा का पित्ता गया। बारातियों का कहना था कि पुलिस वालों ने अपनी सत्ता का दुरुपयोग करके डीजे बंद करवाया है। गरीब होने के चलते उन्हें नियम का डर बताकर पुलिस वालों ने ऐसा किया। हालांकि वहीं जब बाज़ारों में और गार्डन में रात के समय बैंड बाजे के साथ बारात निकलती है तब कोई कार्यवाही नहीं होती है।
पुलिस के डीजे बंद करवाने के बाद सभी बाराती पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। जहां कई अधिकारियों ने दूल्हे को समझाने की कोशिश की। पर उसने किसी की भी बात नहीं मानी। काफी समय तक यह हंगामा चालू रहा। अंत में ASP के हस्तक्षेप के बाद रात को फिर एक बार डीजे बुलाया गया और धीमी आवाज पर डीजे बजाकर बारात को ले जाने की अनुमति दी गई।