मुंबई : मां-बेटे ने मिलकर पिता को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया!

मुंबई : मां-बेटे ने मिलकर पिता को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया!

पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार किया, हत्या की घटना को आत्महत्या में खपाने के प्रयास का आरोप

अपराध तो संसार में सदियों से होते आये हैं। जघन्य अपराधों की बड़ी लिस्ट भी है। लेकिन कभी-कभी लोग ऐसी वारदातों को अंजाम दे देते हैं कि उसके बारे में सुनकर रूह कांप जाती है। मुंबई के अंबोली इलाके से एक ऐसी ही वारदात की खबर आ रही है। हत्या का मामला है और इस मामले में 54 वर्षीय शख्स की मृत्यु हो गई है। मृतक का नाम शांतनु कृष्ण शेषाद्री बताया गया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले के अंतर्गत मृतक शांतनु कृष्ण की मृत्यु बहु मंजिला इमारत से गिरकर हुई। मृतक के परिवार वालों ने पुलिस में बयान दिया कि यह आत्महत्या का मामला है। मृतक की पत्नी ने भी पुलिस को बताया कि उनके पति भूतकाल में भी खुदकुशी का प्रयास कर चुके हैं। लेकिन जब पुलिस ने गहन पड़ताल की तो उसे लगने लगा की दाल में कुछ काला है।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस पूरे कांड के पीछे बेटे की विदेश में पढ़ने की इच्छा थी। ऐसा कहा जा रहा है की बेटे की पढ़ाई का खर्च देने के लिए उसके पिता तैयार नहीं थे। परिवार में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। परिवार के सदस्य पिता शांतनु, पत्नी और बेटा अलग-अलग कमरों में रहते थे। बताया गया है कि मां बेटे ने सुबह 4:00 बजे का अलार्म लगाया और फिर अपने पिता को मारना शुरू कर दिया और फिर उन्हें कथित रूप से सातवीं मंजित से नीचे गिरा दिया।
पुलिस को जांच में पता चला है कि परिवार वालों ने सबूतों को मिटाने का भी प्रयास किया है। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर हत्या का मुकद्दमा दायर कर आगे  की जांच शुरु की है।

Tags: Mumbai