सोशल मीडिया : पानी में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाकर पानी में उतरा शख्स

सोशल मीडिया : पानी में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगाकर पानी में उतरा शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हुआ होमगार्ड का फैन, बताया मानवता का अप्रीतिम उदाहरण

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहां हर दिन कुछ न कुछ ऐसा सामने आ ही जाता है जिसे देखकर आप या तो हैरान रह जाते हैं या फिर वह आपका दिल जीत लेता है। इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोगों ने खूब पंसद किया। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में एक कुत्ता तेज बहाव वाले पानी में फंसा हुआ दिखाई दे रहा है जबकि एक शख्स पानी के बीच फंसे कुत्ते को बचाता हुआ दिख रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद तेज लहरों के बीच फंसे कुत्ते की जान बचाने वाले इस शख्स की खूब प्रशंसा हो रही है।आपको बता दें कि इस वीडियो में एक कुत्ता तेज लहरों के किनारे बनी झाड़ियों में फंसा हुआ दिखाई दे रहा है। एक होमगार्ड  मूक जानवर को पानी में फंसा देख  उसे बचाने पानी में उतर गया। इसके लिए एक जेसीबी मशीन भी बुलाई गई। काफी देर तक मशक्कत करने के बाद कुत्ते और होमगार्ड को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया। कुत्ते को बचाने गए होमगार्ड की भी जान अधर में आ गई थी।

आपको बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशू काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है। वीडियो देखने के बाद लोग अब इस होमगार्ड को इंसानियत की मिसाल करार दे रहे हैं। हालांकि ये लता नहीं है कि ये वीडियो कब का और कहाँ का है लेकिन ये इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। एक अनुमान के अनुसार यके वायरल वीडियो तेलंगाना का है।