नौकरी करने गया पति 13 साल बाद आया वापिस तब तक पत्नी ने कर ली देवर के साथ शादी, जानें बाद में क्या हुआ

अक्सर लोग काम करने और अधिक कमाई करने के लिए आने शहर से बाहर जाता है। शहर से बाहर जाने के बाद कमाई कर के लोग अपने घरों पर पैसे भी पहुंचाते है। हालांकि गोरखपुर का एक युवक कमाई करने के लिए बाहर निकला तो 13 साल तक घर ही नहीं पहुंचा। जब एक महीने पहले युवक घर पर वापिस आया तो जो उसने देखा वह देखकर उसकी आंखे फटी रह गई। घर पर वापिस आए युवक ने देखा की उसकी पत्नी ने उसके ही छोटे भाई से शादी कर ली। यही नहीं दोनों को शादी से एक तीन साल का बच्चा भी है। 
गोरखपुर के बैलो गाँव के रहने वाले संत कुमार नाम का यह युवक 13 साल बाद हैदराबाद निकला था। हालांकि घर से निकलने के बाद वह घर पर रही अपनी पत्नी, दो बच्चों और माँ को मानो भूल ही गया। 13 सालों के दौरान उसने कभी भी इन लोगों का संपर्क नहीं किया। परिवारवालों ने युवक को काफी ढूंढा पर वह कहीं से भी उन्हें नहीं मिला। आठ साल तक परिवार ने युवक की राह देखी। अंत में युवक को मरा हुआ मानकर लोगों ने उसकी पत्नी की शादी उसके देवर रामू के साथ करवा दी। 
पर इस दौरान एक महीने पहले ही घर पहुंचे संत कुमार की आंखे यह सब देखकर फटी रह गई। संत ने जब सुना कि उनकी पत्नी ने उनके छोटे भाई से शादी कर ली है तो संत तनाव में आ गए। सोमवार शाम को परिजन खेत पर गए थे। ऐसे में घर में अकेले रह रहे संत ने घर में स्टोपर बांधकर पत्नी की साड़ी बांधकर अपनी जान दे दी। परिवार को जैसे ही इसकी जानकारी हुई उन्होंने 112 पर कॉल किया।
Tags: