नशाखोर पुत्र ने की खुद के माता और पिता की हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया

व्यसन की आदत के कारण व्यसन मुक्ति केंद्र में भेजने की बात सुनकर क्रोधित हुआ था पुत्र

राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक हलचल मचा देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक 15 साल के नाबालिग बालक ने अपने ही माता और पिता की कुल्हाड़ी के हमले से जान ले ली। माता-पिता सो रहे थे उसी समय बलाक ने कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला किया। यही नहीं उसने अपने भाई पर भी हमला किया था। माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी के हमले कर वह उन्हें लहूलुहान हालत में ही घर के बाहर छोड़ कर भाग आया था और घर के आसपास रहने वाले लोगों को बताने भी लगा था की उसने अपने माता-पिता को मार दिया है। 
बालक की बात सुनकर पड़ोसी चौंक गए और सभी उसे घर पर पहुँच गए। बालक के घर पर पहुँचने पर उन्होंने माता-पिता की खून से लथपथ लाश देखी। हालांकि छोटा भाई अभी भी जीवित था और उसे सिरसा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। माता-पिता के मृतदेह को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए अस्पताल भेजकर पुलिस ने हत्यारे पुत्र को हिरासत में लिया था और साथ ही में हत्या में इस्तेमाल की कुल्हाड़ी भी जप्त की थी। 
पोलिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फेफा गाँव के रहने वाले 42 वर्षीय शिशपाल और उनकी पुत्री इंद्रा (38 साल) अपने पुत्र अजय (15 साल) और छोटे बेटे के साथ रहते थे/ परिवार खेती कर के अपना गुजारा चलाता था। हालांकि 15 साल के अजय को छोटी उम्र में ही नशे की लत लग गई थी। माता-पिता उसे बार-बार व्यसनमुक्ति केंद्र में भेजते थे, हालांकि वह बार-बार वहाँ से भाग आता था। दो-तीन दिन पहले ही वह नशामुक्ति केंद्र से वापिस आया था। 
बुधवार को फिर से उसे नशामुक्ति केंद्र में भेजने की बात हो रही थी, यह सुनकर अजय काफी गुस्सा हुआ था और रात को 9 बजे जब माता-पिता कुल्हाड़ी में सो रहे थे तभी कुल्हाड़ी लेकर वह दोनों पर टूट पड़ा था। माता-पिता के गले पर हमला कर उसने अपने माता-पिता को वहीं मौत के घाट उतार दिया था। आवाज होने के कारण उसका छोटा भाई भी वहाँ पहुँच गया था, जिसे देखकर अजय ने उस पर हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में छोटा भाई भी जमीन पर गिर गया। तीनों पर हमला करने के बाद हत्यारा पुत्र भी वहाँ से भाग गया था।
Tags: Rajasthan