कानून हाथ में लेने का मानो फैशन चल पड़ा है; कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाला वीडियो वायरल

कानून हाथ में लेने का मानो फैशन चल पड़ा है; कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाला वीडियो वायरल

लखनऊ के बाद दिल्ली में सामने आई बीच सड़क पर कैब ड्राईवर को पीटने की घटना आई सामने, ट्राफिक के बीच आगे नहीं जाने दिया तो युवती को आया गुस्सा

कुछ महीने पहले एक युवती द्वारा कैब ड्राईवर को सरे आम मारने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो के वायरल होने के बाद से और भी ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे है। ऐसा ही एक और वीडियो अब दिल्ली से सामने आ रहा है, जिसमें एक महिला एक कैब ड्राईवर को सरेआम थप्पड़ और पंच मार रही थी।
वायरल हुये वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की महिला ड्राईवर को थप्पड़ और पंच मार रही है। हालांकि इस दौरान एक शख्स ड्राईवर का बचाव करते हुये उसका वीडियो भी बना रहा है। वीडियो सेंट्रल दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर के कस्तुरी लाल आनंद मार्ग के ब्लॉक-22 का बताया जा रहा है। वीडियो से पता चलता है की जब महिला को कैब ड्राईवर ने जगह नहीं दी तो गुस्से में महिला ने अपनी स्कूटी को सड़क पर ही खड़ा कर दिया। 
इसके बाद महिला ने कैब ड्राईवर को बाहर निकालकर उसे मारना शुरू कर दिया। महिला ने कैब ड्राईवर को तीन-चार पंच रख दिये, पर तभी वीडियो बना रहे एक युवक ने उसे रोकते हुये उसे डांटा। इस पर महिला ने उस युवक के साथ भी बहस की। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई इस तरह से कैब ड्राईवर को मारने के लिए और कानून को हाथ में लेने के लिए महिला पर फिटकार बरसा रहा है और उसके इस कृत्य की निंदा कर रहा है।
Tags: