दिल्ली में दो अलग-अलग जगह आग लगने की घटनाएं, 12 वर्षीय बच्चे की मौत, 5 दमकल कर्मी घायल

दिल्ली में दो अलग-अलग जगह आग लगने की घटनाएं, 12 वर्षीय बच्चे की मौत, 5 दमकल कर्मी घायल

नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)| राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो अलग-अलग जगहों पर आग लगने की घटनाएं सामने आई, जिसमें 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई तो वहीं आग लगने की दूसरी घटना में दमकल विभाग के पांच कर्मी घायल हो गए। शुक्रवार रात दिल्ली के जाफराबाद क्षेत्र में स्थित मोबाइल शॉप और गैस रिफलिंग की दुकानों में आग लगी, जिसके बाद दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची।
हालांकि पहले से लगी आग पर काबू पाने के दौरान ही एक एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिसमें पांच दमकल कर्मियों के साथ दो स्थानीय लोग भी चपेट में आ गए। फिलहाल चार दमकल कर्मियों का जीटीबी अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं एक कर्मी के ज्यादा झुलसने का कारण उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है।
इसके अलावा दिल्ली के तोमर कॉलोनी के ई ब्लॉक के एक घर की पहली मंजिल में आग लग गई। करीब साढ़े 8 बजे की आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की 3 गाड़ियां पहुंची। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया, लेकिन एक 12 वर्षीय बच्चे की मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार, बच्चे का नाम पुनीत था।(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: