भूत बनकर सड़क पर निकलना पड़ा यूट्यूबर को भारी, दो युवकों ने पकड़ कर की पिटाई

भूत बनकर सड़क पर निकलना पड़ा यूट्यूबर को भारी, दो युवकों ने पकड़ कर की पिटाई

आज कल हर कोई यूट्यूब पर वीडियो बना रहा है। यूट्यूब पर कई लोग विभिन्न तरह के वीडियो बनाते है। कई लोग युतुबे पर प्रेंक वीडियो भी बनाते है। ऐसा ही एक प्रेंक वीडियो बनाने के लिए कुछ युवक सड़क पर 'भूत' बनकर निकल पड़े। हालांकि इस तरह से भूत बनकर सड़क पर निकलना युवक को भारी पड़ गया था। भूत बनकर बाहर निकले युवक को सड़क पर दो युवकों ने पकड़ लिया था और उसकी काफी पिटाई की थी। पिटाई करने के बाद उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया था। पूरा मामला अब काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।
घटना वाराणसी जिले के चितईपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्थित आईटीआई के पास का है। जहां कथित तौर पर अपने यूट्यूब चेनल पर वीडियो पोस्ट करने के लिए युवक सड़क पर भूत बनकर आया था। सड़क पर युवक अचानक ही लोगों के सामने आ जाता था और इसके कारण लोग डर जाते थे। बड़े बाल और सफ़ेद कपड़ों को देखकर डरे हुये लोगों की प्रतिक्रिया कैमरा में कैद हो जाती थी। इसी तरह से यह युवक बाइक पर जा रहे दो युवक के सामने आ गया था। पहले तो वह दोनों युवक भी डर गए थे, पर इसके बाद उन्हें मामला समज में आ गया। 
जैसे ही उन्हें असलियत समज आई उन्होंने युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। युवक की पिटाई करने के बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत कर युवक को पुलिस के हवाले किया। युवकों ने कहा की इस तरह से अचानक गाड़ी के सामने आ जाने से उनके साथ दुर्घटना हो सकती थी। घटनास्थल पर पहुँचकर पुलिस ने भूत बने व्यक्ति को पकड़ लिया। अंत में दोनों पक्षों के बीच समजौता हो गया और युवक ने आगे से ऐसा ना करने का आश्वासन दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ा था।