सिरफिरे प्रेमी ने सरेआम किए पूर्व प्रेमिका पर चाकू के हमले, इलाज के दौरान हुई मौत; सीसीटीवी फुटेज हुये वायरल

सिरफिरे प्रेमी ने सरेआम किए पूर्व प्रेमिका पर चाकू के हमले, इलाज के दौरान हुई मौत; सीसीटीवी फुटेज हुये वायरल

घायल होने के बाद खुद ही चलकर अस्पताल गई लड़की

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती को गंभीर रूप से घायल करने के बाद युवक वहाँ से फरार हो गया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है की किस तरह बेरहमी से आरोपी युवक ने युवती पर हमला कर दिया। पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसका नाम अंकित सामने आया है। मृतक युवती आरोपी की भूतपूर्व प्रेमिका थी। मृतका की पहचान डॉली (24) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार वारदात की घटना के बाद हमले में गंभीर रूप से घायल और लहूलुहान हालत में लड़की खुद चलकर नजदीकी हॉस्पिटल गई थी।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में तीन लड़के दिखाई दे रहे है। हालांकि इसमें से दो लड़के युवती को बचाने का प्रयास कर रहे थे। अचानक लड़की नीचे गिर जाती है। हालांकि इसके बाद भी वह युवती के बाल पकड़ कर उस पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। अन्य दोनों युवक उस लड़के को रोकने का लगातार प्रयास कर रहे होते है। हालांकि फिर भी वह उसे हमला करने से रोक नहीं पाते है। 
इस पूरी घटना के दौरान एक युवक चुप चाप खड़े होकर यह पूरी घटना देख रहा होता है। घायल युवती इस लड़के के पास सहायता मांगने आती है। अंत में युवती खुद चलकर  अस्पताल जाती है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अंकित नाम के जिस युवक ने हमला किया था वह युवती का भूतपूर्व प्रेमी था।
Tags: