शाहरुख खान के सामने ही एनसीबी अधिकारी ने जड़ दिये आर्यन को थप्पड़, जानें क्या है सच्चाई

शाहरुख खान के सामने ही एनसीबी अधिकारी ने जड़ दिये आर्यन को थप्पड़, जानें क्या है सच्चाई

इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में किया खुलासा, समीर वानखेडे ने भी खबरों को अफवा करार दिया

किंग खान शाहरुख के पुत्र आर्यन खान ड्रग केस में हर दिन एक नई खबर सामने आ रही है। पिछले दिन कोर्ट द्वारा आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था। इसके चलते 20 तारीख तक आर्यन अब जेल में ही रहेंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर काफी वायरल हुई है, जिसमें दावा किया जा रहा है की आर्यन खान को एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने जब आर्यन ख़ान अपने पिता से कॉल पर बात कर रहे थे और तभी उन्होंने उनको दो थप्पड़ जड़ दिये।
वायरल खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है की इसके बाद समीर ने किंग खान को यह भी कहा कि यह काम आपको पहले ही कर लेना चाहिए था। नहीं तो आज यह इतना नहीं बिगड़ा होता। कई वैबसाइट पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें समीर वानखेडे को असली सिंघम के तौर पर पेश किया गया। हालांकि असल में यह समाचार गलत है और इसमें  कोई भी सच्चाई नहीं है। 
इस बारे में इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट किया कि आर्यन खान को जेल में समीर द्वारा थप्पड़ जड़े होने की बात गलत है। खुद समीर ने भी इन सभी बातों को अफवा करार दिया था। समीर ने कहा की एनसीबी एक प्रोफेशनल एजंसी है। हम हमारा काम प्रोफेशनल तरीके से ही करते है। यहाँ तक की खुद बचाव पक्ष ने भी एनसीबी के प्रोफेशनल रवैये की तारीफ की थी। 
Tags: Mumbai