इस एयरपोर्ट की स्थिति हुई विचित्र, प्लेन में बैठने से पहले करनी पड़ रही है ट्रेक्टर की यात्रा

इस एयरपोर्ट की स्थिति हुई विचित्र, प्लेन में बैठने से पहले करनी पड़ रही है ट्रेक्टर की यात्रा

भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट के बाहर की सड़कों पर घुटनों तक भर चुका है पानी

कर्णाटक की राजधानी बेंगलुरु में बारिश के कारण काफी बुरे हालात हो गए है। भारी बारिश के कारण हर और बाढ़ जैसी स्थिति का निर्माण हुआ है, भारी बारिश के कारण कई सड़क पर मानो नदियां बह रहे है। ऐसे में शहर के केम्पेगोड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की स्थिति काफी खराब हो चुकी है। एयरपोर्ट के बाहर घुटनों तक पानी भर चुका है, ऐसे में यात्री अपनी फ्लाइट को समय पर पकड़ने के लिए ट्रेक्टर में बैठकर एयरपोर्ट पर पहुँच रहे है। 
भारतीय हवामान विभाग द्वारा पूरे कर्णाटक में भारी से अति भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। हवामान विभाग के सूत्रों ने बताया की बंगाल की खाड़ी में विकसित लो प्रेशर के कारण कर्णाटक के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है। कर्णाटक के बेलगावी, बागलकोट, विजयपूरा, कोप्पल, रायपुर तथा दक्षिण के कई हिस्सों में तेज बारिश की चेतावनी दी गई है। 
बंगाल के लो प्रेशर के कारण देश के अन्य कई राज्यों में तेज बारिश की आशंका व्यक्त की जा रही है। कर्णाटक के अलावा केरल के कोललाम, पथनमथीट्टा, कोट्टायम जैसे कई इलाकों में भारी बारिश होने के आसार व्यक्त किए गए है। हवामान विभाग ने भी इन स्थानों को ऑरेंज अलर्ट दिया है। हवामान विभाग के अनुसार कर्णाटक और केरल के अलावा झारखंड, बिहार और मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में भी तथा छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, उड़ीसा तथा पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना व्यक्त की गई है। 
Tags: