जब बीच सड़क पर ही पैसों के लिए माता को घसीटने लगा पुत्र, कुत्ते ने दिखाई अपनी वफादारी

जब बीच सड़क पर ही पैसों के लिए माता को घसीटने लगा पुत्र, कुत्ते ने दिखाई अपनी वफादारी

घर की तिजोरी में रखे तीन लाख रुपए के लिए अपनी ही माता को घसीट रहा था पुत्र

कुत्ता मनुष्य का सबसे बड़ा दोस्त है। कुत्तों की स्वामिभक्ति और वफादारी के किस्से दुनियाभर में मशहूर है। कुत्तों की वफादारी का ऐसा ही किस्सा तमिलनाडु में देखने मिला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक बेटा बीच सड़क पर अपनी माँ को पैसों के लिए मार रहा है। जब पुत्र अपनी माता को मार रहा होता है, तब उसका पालतू कुत्ता उसे बचाने की हर संभव कोशिश कर रहा होता है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में रहने वाली नल्लम्मल नाम की महिला अपने पति की मौत के बाद पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थी। महिला ने पहले ही अपनी सारी जमीन अपने बेटे के नाम कर रखी है। मजदूरी कर अपना जीवन यापन करने वाली नल्लम्मल मनरेगा स्कीम में काम करती है। पर नल्लम्मल का बेटा शनमुगम अब उस से उनकी कमाई भी हड़प लेना चाहता था। 
रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, नल्लम्मल ने अपने घर में ही तिजोरी में तीन लाख जमा कर के रखे हुये थे। शनमुगम अपनी मान को सड़क पर घसीट कर उनसे चाबी छीनने की कोशिश करने लगा। जब शनमुगम अपनी माता को जमीन पर घसीट रहा था, उस दौरान उनका कुत्ता अपनी मालकिन को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने में लगा था। हालांकि शनमुगम और उसकी पत्नी ने कुत्ते को वहाँ से भगा दिया और अपनी माता की पिटाई कर दी। 
पुत्र द्वारा माता की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा। इसके बाद पुलिस ने भी कार्यवाही करते हुये माँ के साथ पिटाई करने के जुर्म में पुत्र को हिरासत में ले लिया। जबकि उसकी पत्नी अभी भी फरार है। नल्लम्मल को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।