जब बाइक पर बैठे चालक के साथ ही पुलिस ने गाड़ी को क्रेन से उठा लिया, जानें फिर क्या हुआ

जब बाइक पर बैठे चालक के साथ ही पुलिस ने गाड़ी को क्रेन से उठा लिया, जानें फिर क्या हुआ

कुछ ही समय के लिए हटा था बाइकसवार, ट्राफीक कॉन्स्टेबल को किया गया सस्पेंड

श के अधिकतर शहरों में ट्राफिक की समस्या काफी बढ़ रही है। इस समस्या का निराकरण करने के लिए ट्राफिक डिपार्टमेन्ट कई नियम भी बनती है। ट्राफिक के यह नियम लोगों की भलाई के लिए ही बनाए जाते है, हालांकि फिर भी लोग नियमों को तोड़ते रहते है। ऐसे में ट्राफिक पुलिस भी हर तरह से ट्राफिक की समस्या को खतम करने के लिए सभी प्रयास करते है, जिसके तहत कई बार नियम भंग करने वालों की गाडियाँ भी जप्त कर ली जाती है। हालांकि महाराष्ट्र के पुणे से एक अनोखी खबर सामने आई है। 
महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने नो पार्किंग एरिया में खड़ी बाईक को क्रेन से उठा लिया था। हालांकि जब बाइक को क्रेन से उठाया जा रहा था, तब बाइक पर उसका बाइकसवार भी मौजूद था। इसके चलते यह घटना काफी वायरल हो गई। घटना पर मौजूद लोगों ने कहा कि व्यक्ति बाइक पर से मात्र कुछ ही समय के लिए हटा था। बाइकसवार ने पुलिस को काफी मिन्नतें की, पर पुलिस ने उसकी एक भी नहीं सुनी। पुलिस ने क्रेन से बाइक पर बैठे व्यक्ति सहित बाइक को भी उठा लिया था। 
हालांकि घटना के वायरल होने के बाद तस्वीर ट्राफिक डिपार्टमेन्ट कॉन्स्टेबल राजेंद्र चलबादी पर एक्शन लेकर उन्हें ट्राफिक कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया। डीसीपी राहुल श्रीराम ने भी कहा की पुलिस को ऐसा नहीं करना चाहिए था।