मायके गई पत्नी को वापिस बुलाने के लिए पति ने जिंदा बेटे को सुलाकर सजाई अर्थी, बेटी को दी फांसी

मायके गई पत्नी को वापिस बुलाने के लिए पति ने जिंदा बेटे को सुलाकर सजाई अर्थी, बेटी को दी फांसी

नशे की हालत में पति करता था पिटाई, तंग होकर पत्नी चली गई थी गाँव

पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते ही रहते है। जिसमें कई बार पत्नी अपने पति से नाराज होकर अपने मायके चली गई हो, ऐसे मामले सामने आते रहते है। जिसके बाद पति और पत्नी में सुलह भी हो जाती है। पर मुंबई के कुरार इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी मायके गई पत्नी को वापिस बुलाने के लिए जो किया उसे सुनकर आपके पैरों तले से जमीन हिल जाएगी। पति ने अपनी पत्नी को अपनी बेटी की फांसी लगाते हुये और अपने जिंदा बेटे की अर्थी सजी हुई हो ऐसी फोटो भेजी थी। इसके बाद महिला ने पुलिस को जानकारी दी और और आरोपी पिता को गिफ़्तार कर लिया। 
आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, कुरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रहने वाले सूचित गौड़ ने बताया की उसका भाई नशा करता है। यही नहीं नशा करने के बाद अपनी बीवी और बच्चों की काफी पिटाई करता था। अपने पति के इस तरह की हरकतों से तंग आकर पत्नी अपने बच्चों को लेकर अपने गाँव चली गई। उसने फिर कभी अपने पति के पास ना आने का निर्णय किया। पर कुछ दिनों के पहले ही वह अपनी 13 साल की बेटी और 8 साल के बेटे को गाँव से मुंबई लेकर आया था, पर उसकी पत्नी अभी भी उसके साथ नहीं आना चाहती थी। 
हालांकि महिला का पति उसे गाँव से वापिस लाना चाहता था। इसके लिए उसने एक साजिश रची। पति ने अपने 8 साल के बेटे को जमीन पर सुलाकर उसके ऊपर सफ़ेद चादर डालकर उसकी अर्थी सजा ली और उसकी एक फोटो खींच ली। इसके बाद उसने अपनी बेटी को भी पंखे में दुपट्टे से बांध कर लटका दिया। इसके बाद उसने अपनी बेटी से पंखा हटाने कहा, पर बेटी ने मना किया तो उसने पंखा चालू करने की धमकी दी। जिसके चलते बेटी ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी। बच्ची की आवाज सुनकर पड़ोसी वहाँ आ पहुंचे और बच्ची को बचाया। 
बच्ची को बचाने के बाद पड़ोसियों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही कुरार पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी प्रकाश वेले और पीआई पीतले ने आरोपी पति को हिरासत में लिया। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया है। पुलिस ने बताया कि उसने यह सब कुछ नशे कि हालत में किया था। वह अपनिओ पत्नी को गाँव से बुलाना चाहता था, जिसके चलते उसने यह सब कुछ किया था।