दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की उन्ही के घर में हुई हत्या

नौकरानी ने आरोपियों को पहचाना, एक पुलिस की गिरफ्त में

देश की राजधानी में आये दिन अपराधिक मामले सामने आ रहे है। अब एक बड़ा मामला सामने आया है। देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी की उनके ही घर पर हत्या कर दी गई। पुलिस जाँच में पता चला है कि कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की हत्या कल रात हुई है।
इस वारदात के बारे में सबसे पहले घर की नौकरानी को पता चला और रात करीब 11 बजे नौकरानी ने पुलिस को सूचना दी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस वारदात को घर के धोभी राजू ने लूट के मकसद से अपने 2 साथियो के साथ अंजाम दिया है. फिलहाल इस हत्याकांड में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की खोजबीन चालू है।  
अपनी प्रारंभिक जाँच में पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे हुई ये हत्या लूट के इरादे से की गई।  किट्टी कुमारमंगलम की नौकरानी ने आरोपी धोबी को पहचान लिया। आरोपियों ने पहले लूट की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद किट्टी कुमारमंगलम की हत्या कर दी।
आपको बता दें कि नौकरानी द्वारा मिली जानकारी के बाद पुलिस ने राजू धोबी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 24 साल का राजू वसंत विहार के ही भंवर सिंह कैंप में रहता था। वारदात में शामिल बाकी दो आरोपियों की भी पहचान हो गई है, जिनकी तलाश जारी है।
Tags: Murder

Related Posts