आप के नेताओं पर हुई हमले की घटना की केजरीवाल ने की निंदा, मुख्यमंत्री रूपाणी से की बात

आप के नेताओं पर हुई हमले की घटना की केजरीवाल ने की निंदा, मुख्यमंत्री रूपाणी से की बात

हमला करने वाले लोगों पर FIR दर्ज कर आप के नेताओं को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की

गुजरात में विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू हो चुकी है। हर पार्टी अपनी ताकत बढ़ाने का प्रयास कर रही है। पिछले कुछ समय से चर्चा में आई आम आदमी पार्टी भी गुजरात में अपने क्षमता को बढ़ाने के लिए यात्रा कर रहे है। ऐसे में एक बड़ी घटना सामने आई है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, आम आदमी पार्टी के नेता इशूदान गढवी और महेश सवानी पर हमले का प्रयास हुआ था। जूनागढ़ के लेरिया गाँव में हुये इस हमले में एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल भी हुआ था। घटना के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना को निंदनीय बताते हुए ट्वीट किया की गुजरात में कोई भी सुरक्षित नहीं है। 
अपने ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि अगर इशूदान गढवी और महेश भाई जैसे लोगों पर गुजरात में खुलेआम हमला हो रहा है तो गुजरा में कोई भी सुरक्षित नहीं है। इस तरह कि हिंसा आपकी बेचेनी बताती है, यह आपकी हार है। लोगों को अच्छी सुविधा देकर आप उनका दिल जीत सकते है। पर विपक्ष पर हमला कर उन्हें डराने से कुछ होगा नहीं। वह डरने वाले नहीं है। 
बता दे कि जूनागढ़ के विसावदर में आम आदमी पार्टी के नेताओं पर पत्थरमारा कर पाँच से सात गाड़ियों के काच तोड़ दिये गए थे। चुस्त पुलिस बंदोबस्त के बीच भी आप के कार्यकर्ताओं पर हुये हमले में आप के दो कार्यकर्ताओं को चोट पहुंची थी। जिसके चलते आप द्वारा लेरिया का कार्यक्रम रद्द किया गया था। उल्लेखनीय है कुछ ही दिनों पहले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया को भी सोमनाथ मंदिर के बाहर धक्कामुक्की का सामना करना पड़ा था। जिस पर गोपाल ने यह हमला भाजपा प्रेरित होने का आक्षेप किया था। 

Related Posts