जब देखते ही देखते जमीन में समा गई कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जब देखते ही देखते जमीन में समा गई कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

प्राइवेट सोसाइटी के कंपाउंड में बना था कुंवा, भारी बारिश के कारण प्लास्टर कमजोर होकर ढहा और गाड़ी अंदर गई

देश की आर्थिक राजधानी मानी जाने वाली मुंबई नगरी में बारिश का आगमन हो चुका है। बारिश के आने के साथ ही अनेकों जगह पर बारिश की वजह से सड़कों पर गड्ढे होने की खबरे भी आना शुरू हो गई है। भारी बारिश के कारण काफी नुकसान हुआ है। कई इलाकों में पेड़ गिरे है तो कई इलाकों में पूरे मकान ही धराशायी हो गए है। ऐसे में मुंबई के घाटकॉपर इलाके में एक कार देखते ही देखते जमीन के अंदर मानो जलसमाधि में चली गई हो ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की एक सोसाइटी के पार्किंग में चार कार खड़ी है। जिसमें से अचानक ही एक कार के सामने एक बड़ा गड्ढा होने लगता है। गड्ढा पूरी तरह से पानी से भरा हुआ है और उसमें धीरे धीरे कार गिरने लगती है। देखते ही देखते कार पूरी तरह से पानी में गायब हो जाती है। घटना के बारे में निगम ने एक निवेदन जारी करते हुये कहा की इस घटना के साथ बीएमसी का कोई लेना देना नहीं है। यह पार्किंग घाटकोपर इलाके में आई एक प्राइवेट सोसाइटी की है। 
सूत्रों एक अनुसार, सोसाइटी के कंपाउंड में एक कुंआ था। जिसके आधे भाग को सीमेंट के प्लास्टर से ढंका हुआ था। कई लोग उस प्लास्टर वाले हिस्से पर गाड़ी पार्क करते है। भारी बारिश के कारण वहाँ एक गड्ढा हो गया और गाड़ी उसमें गिर गई। हालांकि जिस समय घटना हुई उस समय गाड़ी में कोई भी नहीं था, जिसके चलते किसी भी जान का नुकसान नहीं हुआ।