बंद हुआ बाबा का नया रैस्टौरेंट, जहां से शुरू किया था वही पर लौटे फिर से

बंद हुआ बाबा का नया रैस्टौरेंट, जहां से शुरू किया था वही पर लौटे फिर से

कोरोना की दूसरी लहर के कारण हुआ काफी नुकसान, 5 लाख का निवेश कर बनाया कारोबार तीन महीने में हुआ ठप्प

जीवन का कोई भरोसा नहीं रखा जा सकता। कब क्या हो जाये कोई कुछ बता नहीं सकता। किस्मत कभी भी किसी के लिए भी दरवाजे खोल सकती है। कुछ ऐसा ही हुआ था पिछले दिनों काफी मशहूर हुये कांता प्रसाद के साथ, जो की पिछले समय लोगों की जबान पर चढ़े 'बाबा का ढाबा' के मालिक है। 
दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और बादामी देवी की किस्मत एक वायरल वीडियो के कारण बादल गई। उन दिनों जहां देखो वहाँ कांता प्रसाद का नाम ट्रेंड कर रहा था। सोशल मीडिया पर मशहूर होने के चलते उनकी कमाई भी होने लगी और अपनी कमाई से उन्होंने एक रैस्टौरेंट भी खोल ली। आसपास के इलाकों में बाबा काफी फैमस हो गए। हालांकि महामारी के चलते उनका यह रैस्टौरेंट बंद करने की नौबत आई और अब वह वापिस अपनी जगह पर आ गए है। 
वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होनेने एक छोटी सी रैस्टौरेंट खोली थी, जहां उन्होंने कुछ लोगों को काम पर भी रखा था। पर कोरोना की दूसरी लहर ने उनके रैस्टौरेंट को बंद करवा दिया था। इस महीने के फरवरी महीने से ही उनका रैस्टौरेंट बंद चल रहा है और वह वापिस अपने पुराने स्थान पर आ चुके है। बाबा के अनुसार, कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनके काम में काफी कमी आई थी। कोरोना के कारण हर दिन 3500 रुपए से अधिक का काम, काम होकर 1000 रुपए तक आ गया था। 
बता दे की बाबा ने नए रैस्टौरेंट में 5 लाख रुपए का निवेश किया था। जो की मात्र तीन महीन में ही ठप्प हो गया। बाबा ने बतया की दुकान का भाड़ा 35 हजार रुपए था उयर इसके अलावा बिजली और अन्य बिल मिलकर 15 हजार जितना खर्च आता था। पर उनकी महीने की कमाई 40 हजार से अधिक नहीं हो रही थी। जिसके चलते उन्होंने अपना धंधा बंद करना पड़ा। पिछले साल एक यूट्यूबर द्वारा उनके और उनके ढाबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली गई थी, जिसके चलते वह काफी फेमस हो गए थे। 
Tags: