नोटों की गड्डियों के साथ वीडियो बनाना भारी पड़ा, पुलिस ने समन किया

नोटों की गड्डियों के साथ वीडियो बनाना भारी पड़ा, पुलिस ने समन किया

सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो के बाद पैसों के स्त्रोत के बारे में व्यक्ति से मांगी गई जानकारी

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह की चीजें वायरल होती रहती है। कई बार तो इस तरह के वायरल कंटेट की वजह से कई लोगों का फायदा होता है तो कई बार कुछ लोगों को इसके तहत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाले गेंगस्टर ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह पुलिस की रडार में आया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत ही गेंगस्टर को समंस भेजकर पुलिस स्टेशन में बुलाया था।
सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में एक व्यक्ति अपने बच्चे के साथ बैठा हुआ है। जिसके चारों और 500 और 2000 के नोटों के बंडल रखे हुये थे। इतना ही नहीं बालक के हाथ में भी नोटों का बंडल देखा जा सकता है। ऐसे में वीडियो को देख कर सभी को यही आश्चर्य होता है आखिर किसी के पास इतने पैसे कहाँ से आ सकते है। वीडियो के वायरल होने के बाद गेंगस्टर को पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 
पुलिस ने जांच करके पता किया की वीडियो में दिखाई देने वाला व्यक्ति मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाला शातिर गुनहगार शम्स सैयद था। मुंबई पुलिस के अनुसार, शम्स सैयद पर मुंबई के अलग-अलग पुलिस स्टेशन में कई तरह के केस दर्ज है। मुंबई पुलिस के डीसीपी एन चैतन्य ने कहा की उसने इस वीडियो के बारे में नोटिस दे दी है। जिस तरह से वीडियो में दिखाई दे रहा है, उसके अनुसार शम्स के पूछताछ की जा रही है की उसके पास इतने सारे पैसे कहा से आए। बता दे की गेंगस्टर शम्स सैयद के खिलाफ पूरे मुंबई में 10 से अधिक केस दर्ज है, जिसमें से कई केस हत्या के प्रयास के केस भी है।