यह व्यक्ति बीमार पत्नी के गहने बेच मुफ्त में बाँट रहा है ऑक्सीज़न सिलिंडर, बचा रहा है हजारों लोगों की जान

यह व्यक्ति बीमार पत्नी के गहने बेच मुफ्त में बाँट रहा है ऑक्सीज़न सिलिंडर, बचा रहा है हजारों लोगों की जान

पत्नी की बीमारी के कारण हमेशा घर पर रखते थे ऑक्सीज़न सिलिंडर का स्टॉक, पत्नी ने उसकी चिंता किया बिना दूसरे जरूरत मंद लोगों की मदद करने के लिए किया प्रेरित

एक और जहां सरकर और नेताओं की लापरवही से लोग अस्पताल के बाहर ही कोरोना के कारण दम तोड़ रहे है। वही दूसरी और कई लोग ऐसे भी है जो अपनी ज़िंदगी भर की जमापूंजी एक कर गरीब मरीजों की सहायता कर रहे है। मुंबई के एक फ्लावर डेकोरेटर भी उन्हीं महान लोगों में से एक है। जो इस महामारी के दौरान अपनी तकलीफ़ों को ना देखते हुये गरीबों की मदद कर रहे है। 
मुंबई के मालवणी इलाके में डेकोरेशन का काम करने वाले पास्कल सलदांहा ने कहा की मरीज तक ऑक्सीज़न पहुंचाने के लिए उन्हों ने अपनी पत्नी के गहने बेच दिये थे। पास्कल ने बताया की उनकी 51 वर्षीय पत्नी रोजी किडनी डैमेज और ब्रेन हेमरेज के कारण पिछले 5 सालों से पलंग पर ही है। कुछ दिन पहले उनके बेटे शालोम एक स्कूल के प्रिंसिपल का फोन आया की उन्हें एक सिलिंडर की जरूरत है। जिसके बाद पास्कल ने बिना देरी किए उन्हें ऑक्सीज़न सिलिंडर पहुंचा दिये। जिसके चलते स्कूल की एक टीचर की जान बच गई। 
पास्कल ने बताया की उसकी पत्नी की तबीयत खराब होने के चलते  वह हमेशा अपने घर में 3 से 4 ऑक्सीज़न सिलिंडर का स्टॉक रखते है। पर कई जगहों से आने वाले फोन के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के 1 लाख के गहने बेच कर 8 ऑक्सीज़न सिलिंडर खरीदे और उन्हें जरूरतमंद लोगों को पहुंचाए। पास्कल कहते है की उनकी पत्नी ने कहा की वह उसकी जान की परवा ना करे और जिसे जरूरत है उसे ऑक्सीज़न सिलिंडर पहुंचाए।