क्या कांग्रेस का बेड़ा पार लगा पाएंगे प्रशांत किशोर?, 3 दिनों में सोनिया गांधी से दूसरी बार मुलाकात

क्या कांग्रेस का बेड़ा पार लगा पाएंगे प्रशांत किशोर?, 3 दिनों में सोनिया गांधी से दूसरी बार मुलाकात

सलाहकार के स्थान पर नेता के तौर पर पार्टी में जुडने का कांग्रेस ने दिया आमन्त्र्लन

कांग्रेस द्वारा लोकसभा के चुनावों की तैयारी शुरू कर दी गई है। जिसे लेकर पार्टी के अध्यक्ष सोनिया गांधी के निवासस्थान पर शनिवार को एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है। इस मीटिंग में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद रहे थे, जिन्होंने 2024 में होने वाले चुनाव के बारे में एक प्रेजेंटेशन दिया था। इसके बाद प्रशांत किशोर सोमवार को होने वाली मीटिंग में शामिल हुये थे। यह दूसरी बार था जब तीन दिनों में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से मिले थे। 
सोमवार को कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की एक मीटिंग मिली थी। जिसमें प्रियंका गांधी, अंबिका सोनी, पी चिदम्बरम, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल तथा रणदीप सुरजेवाला भी शामिल थे। कांग्रेस द्वारा प्रशांत किशोर को पार्टी में जुडने का आमंत्रण दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो पार्टी उनका सलाहकार के तौर पर नही, पर नेता के तौर पर काम करने के लिए कहा है। 
प्रशांत किशोर द्वारा शनिवार को हुई बैठक में कहा गया कि कांग्रेस द्वारा लोकसभा कि 370 सीटो पर ध्यान केन्द्रित कर अन्य सीटों पर गठबंधन करने की कोशिश करनी चाहिए। कांग्रेस द्वारा बिहार, उड़ीसा और उत्तरप्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने पर ध्यान केन्द्रीत करने की कोशिश करनी चाहिए। हालांकि तमिलनाडु, महाराष्ट्र, झारखंड और पश्चिम बंगाल में गठबंधन करने की कोशिश करनी चहाइए।क्या कांग्रेस का बेड़ा पार लगा पाएंगे प्रशांत किशोर?, 3 दिनों में सोनिया गांधी से दूसरी बार मुलाकात