वायरल वीडियो : इस बुजुर्ग की ऐसी चुस्ती फुर्ती के सामने तो युवा तो पानी भरते नजर आएं!

वायरल वीडियो : इस बुजुर्ग की ऐसी चुस्ती फुर्ती के सामने तो युवा तो पानी भरते नजर आएं!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बुजुर्ग की करतबों को देखकर युवाओं के पसीने छूट जाएं

Sci
सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई  वीडियो सामने आते रहते है, कुछ वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देखकर हम ये सवप पूछने को मजबूर हो जाते है कि क्या ये सच है!? इन वीडियोस में से कुछ वीडियो बुजुर्गों से जुड़े हुए होते हैं। आपने शायद ट्विटर पर स्टंट करते लोगों के ढेर सारे वीडियो देखे होंगे। वे अक्सर हमें अवाक छोड़ देते हैं। हालांकि, हाल ही में एक बूढ़े आदमी के समरसॉल्ट करते हुए एक वीडियो हमें आश्चर्यचकित कर दे रहा है। एक्सट्रीम वीडियो नाम के हैंडल ने ट्विटर पर 7 सेकंड की क्लिप साझा की है जिसे अब तक 72.4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

आप भी देखिए वीडियो


आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में बूढ़ा एक के बाद एक समरसॉल्ट(दौड़कर आना और फिर एक ऊंचाई पर रखें लकड़ी के ऊपर से गुजर जाना) करता नजर आ रहा है। वह उनमें से प्रत्येक को गति और सटीकता के साथ करने में सक्षम है और ऐसा करना जारी रखता है। जमीन को रेत से ढक दिया गया है ताकि गलत लैंडिंग करने पर उसे चोट न लगे। हालांकि,  बुजुर्ग का स्टंट बिल्कुल दोषरहित है। दर्शक भी उनके अद्वितीय प्रयासों से प्रभावित नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो


पोस्ट किए जाने के बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया। पोस्ट करने के समय, इसे पहले ही 21 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे। लोग इस वीडियो पर लगातार टिप्पणी कर रहे हैं।