21 दिनों में 15 लड़कों के साथ डेट करने वाली इस महिला ने अपने अनुभव पर लिख डाली पुस्तक

21 दिनों में 15 लड़कों के साथ डेट करने वाली इस महिला ने अपने अनुभव पर लिख डाली पुस्तक

किताब का नाम है सेक्स, स्वाइप्स एंड अदर स्टोरीज

आज के समय युवा वर्ग के लिए ऑनलाइन दोस्त बनाना, ऑनलाइन डेटिंग एप्लीकेशन या वेबसाइट का उपयोग करना, नए लोगों के साथ संबंध में आना बहुत ही आम बात हो गई है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने महज 21 दिनों में 15 लड़कों को डेट किया। एक बार सुनने में हैरान कर देने वाली ये बात सच है. यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद महिला ने बताई और इतना ही नहीं इस महिला ने इस पर अपनी एक किताब भी लिखी है। इस किताब में महिला ने 21 दिन में 15 लड़कों को डेट करने के अपने अनुभव भी साझा किए।
डेली स्टार के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहने वाली हेलेन चिक नाम की महिला ने डेटिंग ऐप टिंडर पर सच्चा प्यार पाने के टिप्स देते हुए अपने अनुभवों के आधार पर डेटिंग पर एक किताब लिखी है। इस किताब में उन्होंने डेटिंग के दौरान हुए अनुभव को लेकर भी अहम खुलासे किए हैं। उनकी किताब का नाम सेक्स, स्वाइप्स एंड अदर स्टोरीज है।
आपको बता दें कि हेल ने अपनी किताब में ऑनलाइन प्यार के दौरान होने वाली समस्याओं का भी जिक्र किया है। साथ ही अलग-अलग शहरों पर जाने पर आप टिंडर का उपयोग कैसे कर सकते है इसके बारे में लिखा है। बता दें, हेलेन का दो बार तलाक हो चुका है।