'कच्चा बादाम' के बाद अब अमरुद वाले चाचा की धूम!

'कच्चा बादाम' के बाद अब अमरुद वाले चाचा की धूम!

कच्चा बादाम की लोकप्रियता इतनी की, मूंगफली बेचने वाले भुबन बन गए सेलिब्रिटी

सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। कच्चे बादाम की लहर अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर हर तीन में से एक पोस्ट कच्चा बादाम वाले धुन पर सुनी जा सकती है। आज भी जनता उनकी धुन पर बोल्ड रील बना रही है।देश में नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कच्चे बादाम गाने को लोगों ने इतना पसंद किया है कि इस धुन के जनक भुबन बदायक रातों-रात स्टार बन गए।
आपको बता दें कि भुबन पश्चिम बंगाल की गलियों में साइकिल पर मूंगफली बेचा करते थे लेकिन अब वो एक सेलिब्रिटी बन चुके है। उनका एक वीडियो सांग यूट्यूब पर आ चुका है। अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब कच्चा बादाम के बाद अमरूद बेचने वाले एक बुजुर्ग का एक वीडियो वायरल हो रहा  है। इस वीडियो के आने के बाद फैन्स अमरूद बेचने की कला के दीवाने हो गए हैं। 27 सेकंड के इस वीडियो में बुजुर्ग ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अनोखा गाना गा रहे हैं। लोग उनके इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इस क्लिप को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ज्यादातर लोग काका की तुलना भुबन बडायाकर से कर रहे हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये चाचा कौन हैं और कहां रहते हैं।
बता दें कि इस वीडियो में एक चाचा को ट्रक पर अमरूद बेचते हुए देखे जा सकते हैं। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अनोखा गाना गा रहे इस बुजुर्ग के बारे में कई लोगों ने लिखा कि चाचा का ये गाना भी कच्चे बादाम की तरह इंटरनेट पर छा जाएगा। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि अब लोग इस गाने पर खूब डांस करेंगे।
Tags: Feature