अपनी मुस्कान के बदले वेट्रेस को मिली 7 लाख रुपए की टिप

अपनी मुस्कान के बदले वेट्रेस को मिली 7 लाख रुपए की टिप

कहते है की व्यक्ति को हमेशा अपना काम हँसते हुये करना चाहिए। आपकी एक मुस्कान कभी कभी सामने बैठे व्यक्ति के ऊपर काफी अच्छा प्रभाव दाल सकती है। किसी भी काम में यदि मुस्कान मिल जाये तो उस काम की कीमत और भी अधिक बढ़ जाती है। कुछ इसी बात का अनुभव हुआ इस वेट्रेस को। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों के अनुसार रिया विलियम्स नाम की एक महिला अपनी माँ के साथ इंटरनेशनल हाउस ऑफ पेनकेक गई थी। जहां एक वेट्रेस जास्मिन कास्टिलो की काम करने की पद्धति को देखकर उन्हें काफी अच्छा लगा। जास्मिन जिस तरह हँसते हुये बिना किसी भी प्रकार का तनाव अपने दिमाग पर लाये बिना ग्राहकों को अटेंड कर रही थी, उसे देखकर रीटा ने उनकी तारीफ करता हुआ एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही रीटा ने बताया की किस तरह जास्मिन को काम पर आने जाने के लिए और बच्चों को डे-केर में रखने के लिए दुकान की पगार कम पढ़ रही है और वह इसी लिए दुकान पर से काम छोड़ने का भी विचार कर रही है। 
रीटा ने अपनी पोस्ट के साथ जास्मिन की कैश एप की डिटेल्स भी राखी। रीटा का पोस्ट इतना वायरल हुआ की रात भर में ही रीटा के अकाउंट में मदद के तौर पर विभिन्न लोगों के द्वारा 10 हजार डॉलर की सहायता आ चुकी थी। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत तकरीबन 7 लाख रुपए होगी।

Tags: Feature