इस तमिल अभिनेता ने किया कुछ ऐसा कि हर कोई कर रहा है उनकी प्रशंसा

इस तमिल अभिनेता ने किया कुछ ऐसा कि हर कोई कर रहा है उनकी प्रशंसा

सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने 'एथेरियम थुनिंधवन' की टीम को 1 करोड़ रुपये का सोना गिफ्ट किया

हाल ही में अपनी नयी फिल्म 'जय भीम' के लिए चर्चा में चल रहे तमिल सिनेमा के जाने माने अभिनेता सूर्या शिवकुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इथरक्कम थुनिंधवन' को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में निर्देशक पांडीराज के साथ फिल्म की शूटिंग भी पूरी की है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर पांडिराज ने अपने ट्विटर पेज पर दी है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद पंडिराज ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, 'मुझे और मेरी टीम को सपोर्ट करने के लिए मैं अपने प्रोडक्शन हाउस, सन पिक्चर्स, हमारे हीरो सूर्या सर और कैमरामैन रत्नवेलु का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मैं जल्द ही आपके पास वापस आऊंगा।' फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सुपरस्टार सूर्या अपने एक बेहतरीन काम को लेकर चर्चा में हैं।
दरअसल, सुपरस्टार ने 'एथेरियम थुनिंधवन' की टीम को 1 करोड़ रुपये का सोना गिफ्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्या ने यादगार अनुभव बनाने के लिए 'अथरक्कुम थुनिंधवन' के सभी कलाकारों और तकनीशियनों को 1 करोड़ रुपये के सोने के सिक्के गिफ्ट किए हैं। उनके इस तोहफे से फिल्म टीम के लोग काफी खुश हैं।
अगर फिल्म में सूर्या के किरदार की बात करें तो वह इस कहानी में एक मजबूत सामाजिक सेनानी की भूमिका निभाएंगे। एथरक्कम थुनिंधवन में सूर्या महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़ा संघर्ष करते नजर आएंगे। उनके साथ तमिल-तेलुगु सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका मोहन भी होंगी।
फिल्म की बात करें तो सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्म में सूर्या और प्रियंका मोहन के अलावा सत्यराजा, सरन्या पोन्नवनाम, सूरी और सरन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का संगीत डी इमान द्वारा प्रदान किया गया है और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर 'इथरक्कम थुनिंधवन' की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन अब फैंस को इसके लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अगर फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन जल्द पूरा हो जाता है तो यह 23 दिसंबर 2021 को रिलीज हो सकती है।
Tags: Gold