क्या आप भी है घर के बाहर खाने के शोखिन, यह वीडियो देखकर हो जाएँगे हैरान

क्या आप भी है घर के बाहर खाने के शोखिन, यह वीडियो देखकर हो जाएँगे हैरान

बहते हुये गंदे पानी में युवक धो रहा था बर्तन

सोशल मीडिया में आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कई वीडियो ऐसे होते है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते है तो कई वीडियो आपकी आंखो में से आँसू निकाल देते है। इसके अलावा कई तरह के प्रेरणात्मक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, तो कई वीडियो हमारे आसपास होने वाली घटनाओं की असली हकीकत सामने लाकर रख देते है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल फिर एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा देश फिलहाल कोरोना महामारी से लड़ रहा है और सरकार द्वारा लगातार सफाई रखने की सूचनाएँ दी जा रही है। जिससे वह कोरोना संक्रमण का शिकार ना बने। 


हालांकि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुये इस वीडियो में तो सरकार की सारी सूचनाओं पर मानो प्रश्न चिह्न लगा दिया गया है। कहते है कि जहां स्वच्छता हो वहीं भगवान का वास होता है। पर वायरल हुये इस वीडियो को देखने के बाद तो आप सभी भी यही कहेंगे की यह तो लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह व्यक्ति अपने बर्तन गंदे पानी में धो रहा है और स्वच्छता के नियमों की ऐसी-तैसी कर रहा है। 
वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स पर jattwadi.style द्वारा शेयर किया गया है। अब तक वीडियो को दो लाख से भी अधिक लोग देख चुके है, जिस पर अब तक चार हजार से अधिक लाइक भी आ चुके है।