लॉकडाउन के चक्कर में जमीन पर मुश्किल थी तो इन्होने कर ली हवा में शादी

लॉकडाउन के चक्कर में जमीन पर मुश्किल थी तो इन्होने कर ली हवा में शादी

शादी के लिए बुक किया प्लेन, परिजन भी थे हाजिर

वर्तमान समय में पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। कोविड-19 से बचने और संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस लॉकडाउन के कारण लोगों को बहुत-सी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के बहुत सी जरूरी काम रुके हुए हैं। लोग न ही कोई आयोजन कर पा रहे हैं और ना ही शादी। एक ऐसे ही कपल ने लॉकडाउन को अपनी शादी के बीच नहीं आने दिया। लॉकडाउन  के कारण अधर में अटक रही शादी और कोरोना प्रतिबंधों को देखते हुए कपल ने धरती छोड़कर आसमान में शादी रचाई।
जानकारी के अनुसार यह अनोखी शादी तमिलनाडु के मदुरै में हुई जहाँ कपल ने रिश्तेदारों के साथ विमान में ही शादी रचा डाली। मदुरै के रहने वाले राकेश और दीक्षा ने अपनी शादी के लिए एक चार्ट्ड हवाई जहाज बुक कराया और फिर वहीँ रिश्तेदारों की उपस्थिति में अपनी शादी रचाई। दो दिन पहले हुई इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ 130 रिश्तेदार हवाई जहाज में मौजूद थे। जानकारी के अनुसार कपल और सभी रिश्तेदारों ने आरटी-पीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट जमा कराई और इसके बाद ही इन्हें विमान में चढ़ाया गया था।
तमिलनाडु में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम स्टालिन ने 24 मई से 31 तक 7 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। बता दें कि जैसे ही राज्य में एक दिन की छूट की घोषणा हुई उन्होंने अपनी शादी करने की योजना बना ली।