लॉंच हुआ दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर; जानें क्या है कीमत और फीचर्स

लॉंच हुआ दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर; जानें क्या है कीमत और फीचर्स

मात्र 40 हजार रुपएमें मिलेगा नया स्कूटर

Detail EasyIndia द्वारा भारत में एक नया स्कूटर लॉंच किया गया है। इस स्कूटर को दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जा रहा है। यदि आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो जानिए क्या करना होगा।
कंपनी का यह स्कूटर आप अपने घर बैठे कंप्यूटर से मंगवा सकते हो। इसके लिए आपको पहले 2000 रुपए का का टोकन अमाउंट देना पड़ेगा। इस स्कूटर में 250 वोट की इलेक्ट्रिक मोटर और 12 एच एंड लाइफ p04 लिथियम बैटरी दी गई है। स्कूटर को 6 से 7 घंटे में चार्ज किया जा सकता है, इतना समय स्टैंडर्ड पावर सॉकेट से चार्जिंग करने पर लगता है। कंपनी के स्कूटर पर 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी मिल रही है, जो की 40000 किलोमीटर तक वैलिड है। स्कूटर की खरीदी पर आपको रोडसाइड असिस्टेंट फ्री में दिया जाएगा स्कूटर 60 किलोमीटर जाती है इसकी लोड कैपेसिटी 170 की है इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। 
स्कूटर 5 रंगों में उपलब्ध है कंपनी द्वारा राउंड रसिया एक्सपो में स्कूटर को लांच किया गया था। बता दें की कंपनी दुनिया भर में सबसे सस्ता फीचर फोन सबसे सस्ता एलइडी टीवी लॉन्च करने वाली कंपनी है स्कूटर को खास तौर पर भारत के रास्तों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है
Tags: 0