सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ का टीजर रिलीज, जानिये क्या था कियारा आडवानी का रियेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ का टीजर रिलीज, जानिये क्या था कियारा आडवानी का रियेक्शन

अय्यारी और शेरशाह जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना अभिनित फिल्म मिशन मजनू का टीजर शुक्रवार को रीलीज हुआ।  सिद्धार्थ के प्रशंसकों ने टीजर को बेहतरीन प्रतिभाव दिया है, वहीं इस पर सबसे क्यूट प्रतिक्रिया आई है उनकी को-स्टार कियारा आडवानी की ओर से। सूत्रों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में सिद्धार्थ को उनकी लव-लेडी की ओर से स्पेश्यल और बेस्ट रियेक्शन मिला है।


फिल्म शेरशाह के सेट पर दोनों ही लव स्टोरी शुरु हुई थी और अटकलें हैं कि आने वाले साल में दोनों शादी कर लें। ऐसे में सिद्धार्थ  को कियारा की ओर से उनकी आने वाली फिल्म के लिये शुभकामनां मिलना लाजिमी है।


मिशन मजनू इस वर्ष की मोस्ट अवेइटेड फिल्मों में से एक है। रश्मिका मंदाना की गुडबाय से पहले मिशन मजनू रिलीज  होने वाली थी। ये फिल्म वर्ष 1971 के आसपास के समय के भारत-पाकिस्तान युद्ध के कथानक पर आधारित है। कहानी कुछ ऐसी है कि पाकिस्तान की मंशा भारत पर न्यूक्लियर एटैक की होती है और रॉ एजेंट उस षडयंत्र को कैसे रोकते हैं। इस फिल्म में रश्मिका एक पाकिस्तानी लड़की के किरदार में हैं।


सिद्धार्थ  मल्होत्रा अपनी हीरोइक एंट्री से सबका ध्यान खींचते हैं। इस फिल्म का निर्देशन शांतनू बागची ने किया है और आगामी 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफोर्म पर फिल्म रीलीज होगी।
Tags: