बॉलीवुड : सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ओटीटी प्लेटफार्म पर आने को तैयार, जानिए कब और कहाँ होगी फिल्म रिलीज

बॉलीवुड : सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ओटीटी प्लेटफार्म पर आने को तैयार, जानिए कब और कहाँ होगी फिल्म रिलीज

इस फिल्म को लोगों ने बहुत सराहा, चीनी कम, पा और पैडमैन जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक आर बाल्कि की है ये फिल्म

बड़े दिनों बाद सनी देओल, दुलकर सलमान के साथ एक फिल्म लेकर आये थे। इस फिल्म का नाम है चुप : द रिवेंज ऐन आर्टिस्ट। फिल्म अपने कॉन्सेप्ट के कारण लोगों को याद रही।इस फिल्म को लोगों ने बहुत सराहा। जिसने भी देखा वो इस फिल्म फैन हो गया। हर किसी को ये सस्पेंस थ्रिलर पसंद आया था। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा था | हालांकि दर्शकों का का अच्छा खासा वर्ग सिनेमाघर में, फिल्म देखने के लिए नहीं गया। अब ऐसे लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली है। इसके लिए ओटीटी रिलीज़-डेट भी आ गई है।

फिल्म ने किया था अच्छा काम


आपको बता दें कि चीनी कम, पा और पैडमैन जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक आर बाल्कि ने सितंबर में ये फिल्म लाए थे। दुलकर सलमान और सनी देओल स्टारर फिल्म को कहानी, डायरेक्टर और एक्टरों के परफॉरमेंस की वजह से देखने वालों ने याद रखा और कोरोने के बाद बायकॉट बॉलीवुड के दौर में भी चुप ने करीब 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस फिल्म की रिलीज के दौरान देश भर के सिनेमाघरों ने सिनेमा डे भी मनाया था और उसका फायदा फिल्म को मिला। सिनेमा डे पर 75 रुपये में टिकट बेचे गए थे और तब चुप के कई शो हाउसफुल नजर आए थे।

खत्म हुआ इंतजार


इस फिल्म को न देख पाने वाले अब इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। चुप के ओटीटी रिलीज अधिकार जी5 ने खरीदे और वही अब इस फिल्म को अपने दर्शकों के बीच लाने के लिए तैयार है। जी5 इस फिल्म को इसी हफ्ते अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेगा। चुप को जी5 के दर्शक इस शुक्रवार 25 नवंबर के दिन इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

कई भाषाओं मेंहोगी रिलीज 


इस फिल्म को जी5 पर हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को दक्षिण भारतीय भाषाओं में डब किया गया है। ये एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी थी जो मुंबई में रहता है और वो फिल्म क्रिटिक बेईमान और पक्षपाती है उनकी बर्बरता से हत्या करता है। सनी देओल फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका निभाते हैं जिन्हें इस सीरिअल किलर को पकड़ना है। अब क्या सनी देओल ऐसा कर पाएंगे इसे लेकर ही कहानी है। जब फिल्म रिलीज़ हुई थी तो इसे सकारात्मक रिव्यू मिले थे।
Tags: Bollywood