बॉलीवुड : दक्षिण फिल्म जगत के इस बड़े अभिनेता ने किया ‘अंगदान’ का संकल्प, इस नेक काम में माँ भी साथ

बॉलीवुड : दक्षिण फिल्म जगत के इस बड़े अभिनेता ने किया ‘अंगदान’ का संकल्प, इस नेक काम में माँ भी साथ

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपने अंग दान करने का संकल्प लिया

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में ऑर्गन डोनेशन को बढ़ावा देने के लिए एक इवेंट में शिरकत की और उस इवेंट में उन्होंने ऑर्गन डोनेशन के बारे में विस्तार से बात की। देवरकोंडा पहला भी कई कल्याणकारी गतिविधियों का हिस्सा रहे हैं और अब उसने अपने अंग दान करने का संकल्प लिया है। इस कार्यक्रम में देवराकोंडा ने कहा, "डॉक्टर ने मुझे बताया कि कई सर्जरी डोनर की वजह से ही की जाती हैं। यह विश्वास करना कठिन है कि इतने सारे लोग दूसरों को दान कर रहे हैं। और यह एक खूबसूरत चीज है। इसके साथ ही डॉक्टरों का कहना है कि दक्षिण एशियाई देशों में अंगदान यहां से कम होता है।

अंग दान के लिए किया पंजीकरण


इसके आगे अभिनेता विजय देवरकोंडा ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं अपने सभी अंग दान कर दूंगा। मुझे अच्छा लगेगा अगर मेरे जाने के बाद मैं किसी और के लिए काम कर सकूं और उन्हें जीने में मदद कर सकूं। मुझे नहीं लगता कि मेरे अंगों को बर्बाद करने का कोई मतलब है। मैं फिट रहता हूं और खुद को स्वस्थ रखता हूं। इसलिए मैंने और मेरी मां ने अंग दान करने के लिए पंजीकरण कराया है। यह एक खूबसूरत चीज है कि आप अपनी उदारता के कारण किसी तरह जीवित रह सकते हैं और इसलिए मैं सभी से अंग दान पर विचार करने के लिए कहता हूं।"

देवरकोंडा से प्रशंसक खुश 


विजय देवरकोंडा की इस सोच की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है और उनके फैन्स लोगों को ऐसे विचार रखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसके साथ ही देवरकोंडा का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। जिस पर वे जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “विजय देवरकोंडा का दिल बड़ा है। अंगदान कोई छोटी बात नहीं है भाई।

इन फिल्मों में देंगे दिखाई


काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दें कि वह आखिरी बार फिल्म 'लाइगर' में नजर आए थे और इसी फिल्म में अनन्या पांडे भी नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था। फिलहाल कहा जा रहा है कि विजय जल्द ही डायरेक्टर शिव नारायण की फिल्म में समांथा रूथ प्रभु के साथ नजर आएंगे।
Tags: Bollywood