बॉलीवुड : शाहरुख़ ने खरीदी गोविंदा की आइरोनिक फिल्म 'दुल्हे राजा' के रीमेक और नेगेटिव के राइट्स

बॉलीवुड : शाहरुख़ ने खरीदी गोविंदा की आइरोनिक फिल्म 'दुल्हे राजा' के रीमेक और नेगेटिव के राइट्स

आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे शाहरुख खान, अगले साल तीन फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में धमाका करने जा रहे

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाने वाले शाहरुख खान जल्द ही बादशाह की तरह वापसी करने जा रहे हैं। अगले साल तीन फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में धमाका करने जा रहे हैं। अगले साल उनकी 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त चल रहे हैं। वहीं, अब उनके फैंस के लिए एक और अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन वह खुश हो जाएंगे। अब शाहरुख़ ने गोविंदा और रवीना टंडन की 1990 की हिट दुल्हा राजा के रीमेक अधिकार खरीद लिए हैं।

फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर फरहाद सामजी काम कर रहे


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने 22 साल पहले 1998 में आई गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म 'दुल्हे राजा' के रीमेक और नेगेटिव राइट्स खरीद लिए हैं। बहुत समय से फिल्म के राइट्स को लेकर डील अटकी हुई थी। शाहरुख इस फिल्म का रीमेक बना सकते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर फरहाद सामजी काम कर रहे हैं। स्क्रिप्ट के आधार पर आज क वक्त को देखते हुए कास्टिंग की जाएगी। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खुद इस फिल्म को बनाएंगे या आर्यन को लॉन्च करने के लिए इस हिट फिल्म का इस्तेमाल करेंगे।

गोविंदा और रवीना टंडन की सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है 'दुल्हे राजा'


इस आइरोनिक फिल्म 'दुल्हे राजा' की बात करें तो इसका निर्देशन हरमेश मल्होत्रा ने किया था। 'दुल्हे राजा' गोविंदा और रवीना टंडन की सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। दूल्हे राजा गोविंदा की आखिरी एकल हिट थी। फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन के अलावा कादर खान, प्रेम चोपड़ा, जॉनी लीवर। असरानी जैसे बेहतरीन कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

आखिरी बार 2018 में नजर आये थे शाहरुख


शाहरुख इन दिनों चेन्नई में एटली के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं। उनका शूटिंग शेड्यूल इस महीने के अंत तक है। इसके बाद वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में शामिल होने जा रहे हैं। शाहरुख़ आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी।
Tags: Bollywood