बॉलीवुड : “नहीं पसंद तो मत देखो! ये कोई नैतिक मुद्दा नहीं है।" जानिए ‘रंझाणा’ की अभिनेत्री ने ऐसा क्यों कहा!

बॉलीवुड : “नहीं पसंद तो मत देखो! ये कोई नैतिक मुद्दा नहीं है।

अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं रणवीर

बॉलीवुड के वर्सेटाइल अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। आजकल रणवीर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि उनकी इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कुछ लोग उनके बोल्ड अंदाज की सराहना कर रहे है तो कुछ लोग इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनकी इस तस्वीर पर कड़ी आपत्ति भी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब उनके इस फोटोशूट पर बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। 
आये दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर सामने आई है और उन्होंने न्यूड फोटो के लिए रणवीर को ट्रोल करने वालों को जमकर फटकार लगाई। ट्रोल्स पर भड़ास निकालते हुए अभिनेत्री ने ट्वीट कर खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत में हर दिन अन्याय और अत्याचार हो रहा है, लेकिन हमारा गुस्सा रणवीर सिंह की तस्वीरों के लिए आरक्षित है। अगर आपको तस्वीरें पसंद नहीं है तो इन्हें मत देखो। अगर यह आपके चाय का प्याला नहीं है तो इसे मत पियो। लेकिन हम पर अपनी पसंद मत थोपो और नहीं ये कोई नैतिक मुद्दा नहीं है।"
बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे ने भी रणवीर सिंह का पक्ष लिया था। पूनम ने कहा कि एक्टर ने उन्हें उन्हीं खेल हरा दिया है। वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने को उनके पति की यह तस्वीरें काफी पसंद आई थी। इसके अलावा खुद रणवीर सिंह ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह 1000 लोगों के सामने कपड़े उतार सकते हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
 गौरतलब है कि बीते दिनों अभिनेता रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे थे। इन तस्वीरों  में एक्टर बिना किसी कपड़े के पोज देते नजर आए। हालांकि, अभिनेता का यह अंदाज उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसी वजह से उनकी इन तस्वीरों पर तरह-तरह के मीम्स वायरल होने लगे। देखते ही देखते यह फोटो इंटरनेट पर भी वायरल हो गए थे।