बॉलीवुड : अपनी फिल्म के पोस्टर के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ‘विजय देवरकोंडा’

बॉलीवुड : अपनी फिल्म के पोस्टर के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ‘विजय देवरकोंडा’

इस पोस्टर में न्यूड नजर आ रहे हैं विजय, प्रशंसक कर रहे है तरह-तरह कमेंट्स

अपनी नई फिल्म के कारण विजय देवरकोंडा इस समय चर्चा का विषय बने हुए है। अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर डाला है। इस पोस्टर को देखकर उनके प्रशंसक उनके बारे में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के लुक का एक पोस्टर पोस्ट किया है जिसमें वह न्यूड नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने साझा किया कि, इस फिल्म ने मेरा सब कुछ लूट लिया है। प्रदर्शन, मानसिक, शारीरिक और मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। मैंने इस फिल्म को अपना सब कुछ दे दिया है। जल्द ही आ रहा है, लाइगर। विजय हाथ में गुलाब का एक बड़ा गुलदस्ता पकड़े हुए है जो उसके अंग को ढक रहा है।
विजय के इस पोस्टर को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ प्रशंसकों ने यहाँ तक कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम कलाकार हैं जिन्होंने इतनी बोल्ड भूमिका को स्वीकार करने की हिम्मत की हो। अन्य यूजर्स ने लिखा कि आमिर खान ने भी एक लुक साझा किया था जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आ रहे थे। एक ने तो यहां तक लिखा कि करण जौहर के साथ काम करने से सब कुछ खत्म हो जाएगा और कई यूजर्स ने मीम्स भी शेयर किए। बता दें इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं।
Tags: Bollywood