तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तो क्या वापस आ रही हैं दयाबेन?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तो क्या वापस आ रही हैं दयाबेन?

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया था, दयाबेन की गोकुलधान सोसायटी में वापसी दिखाई गई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो माना जाता है। हालांकि हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। हाल ही में शैलेश लोढ़ा यानी 'तारक मेहता' ने शो छोड़ दिया जिसने सभी को चौंका दिया। हालांकि, निर्माता असित मोदी शो में पुरानी कास्ट को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई सकारात्मक परिणाम देखने को नहीं मिला है। हाल के एपिसोड में शो से लंबे समय से दूर और इस शो की जान दयाबेन का जिक्र हुआ हैं।
जानकारी के अनुसार अब निर्माता ने खुद दयाबेन की एंट्री की पुष्टि की है और अपना वादा पूरा करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का एक नया प्रोमो घोषित किया गया है जिसमें घोषणा की गई है कि दयाबेन की वापसी हो रही है। प्रोमो में दयाबेन की टांगें दिखाई गई हैं। वहीं जेठालाल को सुंदर से फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है। जहां दयाबेन का भाई सुंदर जेठालाल से कह रहा है कि वह उसकी बहन को खुद लाएगा।शो के मुख्य किरदार की भूमिका निभा रही दयाबेन यानी दिशा वकानी भी लंबे समय से नज़र नहीं आ रही हैं. दिशा वकानी की वापसी की खबरें कई बार सोशल मीडिया पर पढ़ने और सुनने को मिली. लेकिन अभी तक उनकी वापसी को लेकर कोई ठोस खबर नहीं थी पर अब इस प्रोमो ने लोगों में उम्मीद पैदा कर दी है. 
यह सुनकर जेठालाल सुंदर बहुत खुश होता है। दिशा वकानी की बात करें तो उन्होंने अभी हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। उनके लिए शो में वापसी करना मुश्किल है। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान असित मोदी ने कहा, 'शो में दयाबेन का किरदार तो लौटने वाला है, लेकिन इसे दिशा वकानी नहीं निभाएंगी। दिशा की रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन जारी हैं और जल्द ही कोई नई अभिनेत्री दयाबेन का किरदार निभाने के लिए मिल जाएगी।'
Tags: