बॉलीवुड : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रिक्रिएट किया ‘कभी खुशी कभी गम’ का आइकॉनिक हेलीकॉप्टर सीन

बॉलीवुड : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रिक्रिएट किया ‘कभी खुशी कभी गम’ का आइकॉनिक हेलीकॉप्टर सीन

अपने परिवार के साथ मसूरी में छुटियाँ माना कर वापस आई अभिनेत्री, अपनी डेब्यू फिल्म 'बाजीगर' में शाहरुख़ के साथ किया था काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक्टिव रखने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। वो आये दिन अपने प्रशंसकों के लिए वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में शिल्पा ने अपने पहले हीरो ‘शाहरुख खान’ की एक माइलस्टोन फिल्म के यादगार दृश्य की नकल की है। शिल्पा ने इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल सोशल मीडिया पर साझा किया गया एक वीडियो में शाहरुख के आइकॉनिक सीन को कॉपी किया है। इस वीडियो में वह फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के आइकॉनिक हेलीकॉप्टर सीन को रिक्रिएट करते हुए नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम रील में, जिसे स्लो मोशन में शूट किया गया है। फिल्म के इस सीन में शाहरुख सीन एक हेलीकॉप्टर से उतरते हैं और स्लो मोशन में भागते हैं। शिल्पा भी वैसे ही एक हेलीकॉप्टर से नीचे उतरती हुई दिखाई दे रही हैं और एक शख्स उनके लिए हेलीकॉप्टर का दरवाजा खोलता है।
आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कहा, 'घर वापसी का अहसास अद्भुत है। उसकी तुलना कोई नहीं कर सकता। हम सभी को कहीं न कहीं थोड़ा 'K3G' चाहिए।' शिल्पा ने वीडियो में करण जौहर को टैग भी किया। इस पर करण जौहर ने कई ताली बजाने वाले इमोजी कमेंट करके शिल्पा की तारीफ की। करण के अलावा फैंस और फॉलोअर्स ने भी वीडियो की सराहना करते हुए अपने रिएक्शन दिए हैं।  गौरतलब है कि शिल्पा ने शाहरुख खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'बाजीगर' में काम किया था।
बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ मसूरी में वेकेशन पर थीं। शिल्पा बुधवार यानी 29 दिसंबर को मुंबई लौटीं। एयरपोर्ट पर शिल्पा ने बेटी समीशा को पकड़कर बेटे वियान का हाथ पकड़ लिया। जब फोटोग्राफर्स ने वियान से मास्क हटाने के लिए कहा तो शिल्पा ने कहा कि वह मास्क नहीं हटाएंगे। हालांकि, वाया ने अपना मास्क उतार दिया और फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए।