बॉलीवुड में कोरोना : करीना-अमृता के बाद एक और अभिनेत्री कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड में कोरोना : करीना-अमृता के बाद एक और अभिनेत्री कोरोना संक्रमित

जल्द ही बॉलीवुड में प्रदार्पण करने जा रही शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा की जानकारी

देश में जब से कोरोना का नया ओमिक्रॉन वेरिएंट आया है, तब से लोगों की चिंता और बढ़ गई है। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में करीना कपूर अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हुई हैं, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की थी। अब बॉलीवुड से एक और चिंताजनक जानकारी सामने आई है। महीप कपूर के पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी बेटी शनाया कपूर को भी कोरोना हो गया है।
शनाया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना पॉजिटिव है।  शनाया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस को यह जानकारी दी है. वे पोस्ट में लिखती हैं, ‘मेरी कोविड -19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी तक, मुझमें इसके हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।’ आगे वो लिखते है, ‘मेरी चार दिन पहले टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन फिर से टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं अपने डॉक्टर और मेडिकल प्रोफेशनल द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं।
बता दें कि करण जौहर के घर पर आयोजित डिनर पार्टी के बाद करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और सीमा खान समेत कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। साथ और भी सेलेब्स संक्रमित हो सकते हैं। आपको बता दें कि शनाया कपूर के कोरोना टेस्ट के बाद बीएमसी की टीम ने जुहू स्थित हिरलय बिल्डिंग को पूरी तरह से सैनिटाइज किया। संजय कपूर और उनके बेटे जहान कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हालांकि ड्राइवर की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। हाल ही में पार्टी ऑर्गेनाइजर करण जौहर ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया। उन्होंने कहा, "मेरी आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट निगेटिव है। मैं बीएमसी के काम की सराहना करता हूं, लेकिन जब मात्र 8  लोग एक साथ इकट्ठा हो तो इसे पार्टी नहीं कहा जाता है। हम सभी ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया।  हममें से कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं ले रहा है।"
वहीं काम की बात करें तो शनाया बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। करण जौहर जल्द ही शनाया को लॉन्च करने वाले हैं। उन्होंने अपने प्रोजेक्ट की तैयारी भी शुरू कर दी है।