एक बार फिर कंगना ने दिया विवादित बयान, जानें महात्मा गांधी के बारे में यह क्या बोल गई

एक बार फिर कंगना ने दिया विवादित बयान, जानें महात्मा गांधी के बारे में यह क्या बोल गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवाद मानो एक दूसरे का पर्याय बन चुके है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अपने नए विवादास्पद बयान में इस बार कंगना ने महात्मा गांधी के खिलाफ टिप्पणी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा पोस्ट किया है। पोस्ट महात्मा गांधी को संबोधित कर के लिखी गई है। कंगना ने महात्मा गांधी को सत्ता का भूखा और चालाक बताया। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा कि गांधीजी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी दी जाए। कंगना ने कहा, "वे अपने नायकों को बुद्धिमानी से चुनते हैं।"कंगना ने कहा कि दूसरे गाल पर थप्पड़ मारने से आजादी नहीं मिलती। 
आजादी के मुद्दे पर कंगना रनौत के पहले दिए गए बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और एक और आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर और विवाद होने की आशंका है। कंगना ने पोस्ट में लिखा कि आजादी की लड़ाई लड़ने वालों को उन लोगों ने उनके मालिकों के हवाले कर दिया जिनमें हिम्मत नहीं थी और जिनका खून नहीं खौलता था। वह सत्ता के भूखे और होशियार थे... ये वो लोग थे जिन्होंने हमें सिखाया कि कोई तुम्हें एक थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दे तो तुम्हें आजादी मिल जाएगी। इस तरह किसी को भीख मांगने से आजादी नहीं मिलती। अपने नायक को बुद्धिमानी से चुनें।
कंगना के इस नए पोस्ट के बाद एक बार फिर से विवाद हो ऐसी आशंकाओं ने जन्म लिया है। इसके पहले भी कंगना के आजादी वाले बयान के कारण कई राजनेताओं और अन्य मशहूर सेलिब्रिटियों ने उनकी कड़ी शब्दों में निंदा की थी।