पूजा बत्रा की फिल्मी दुनिया में 'स्क्वाड' के साथ वापसी

पूजा बत्रा की फिल्मी दुनिया में 'स्क्वाड' के साथ वापसी

मुंबई,(आईएएनएस)| बॉलीवुड में 90 के दशक में 'हसीना मान जाएगी', 'नायक' और 'विरासत' जैसी हिट फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा 'स्क्वाड' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पूजा ने कहा, "मैं संसार के दूसरी तरफ थी। मैं उस समय लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में थी। शायद इसीलिए आपने मुझे उतनी बार नहीं देखा जितना आप चाहते थे।" पूजा ने 2019 में अभिनेता नवाब शाह से शादी की और अब वह देश वापस आ गई हैं।
उन्होंने आगे कहा, "अब मैं अपनी शादी के बाद भारत वापस आ गई हूं और नीलेश सहाय ने मुझे 'स्क्वाड' की पेशकश की क्योंकि उन्होंने नंदनी राजपूत के किरदार को मेरे लिए सोचकर लिखा। मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।" 'स्क्वाड' दिग्गज अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग और मालविका राज की पहली फिल्म है। इसे डिजिटल रूप से जी5 पर 12 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।
'स्क्वाड' फिल्म की कहानी राष्ट्रों के विशेष बलों के बीच की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक छोटी लड़की ने अपने जीवन में सभी को खो दिया है। उसके दिल में देशभक्ति और भावनात्मक बंधन है। 'स्क्वाड' में उच्च-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस भी हैं जिनमें एमआईजी 8, हेलीकॉप्टर चेज और 400 सैनिक शामिल हैं। यह बेलारूस में शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: Bollywood