मृणाल जैन : 'सूर्यवंशी' ने मेरे करियर को सबसे बड़ा मौका दिया

मृणाल जैन : 'सूर्यवंशी' ने मेरे करियर को सबसे बड़ा मौका दिया

मुंबई, (आईएएनएस)| 'उतरन' अभिनेता मृणाल जैन पिछले काफी समय से छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं, लेकिन वह अक्षय कुमार-स्टारर 'सूर्यवंशी' को अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक मानते हैं, जो शुक्रवार 5 नवंबर को रिलीज हो रही है। मृणाल ने आईएएनएस को बताया, "यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है और डेढ़ साल तक रुके रहने के बाद आखिरकार रिलीज हो रही है। अगर यह फिल्म हिट होती है, तो मनोरंजन उद्योग और सिनेमाघर फिर से सक्रिय हो जाएंगे। दर्शक अब इसे बड़े पर्दे पर देख सकते हैं। मैं निश्चित रूप से फिल्म का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे काम को नोटिस करेंगे।"
मृणाल ने आगे कहा कि पिछले तीन सालों से मुझे केवल नकारात्मक भूमिकाओं के लिए ही कॉल आ रहे हैं। 'सूर्यवंशी' में भी, मुझे विरोधी की भूमिका निभाने को मिली है। यह दिलचस्प है कि अपने सकारात्मक चेहरे के साथ, मैं यह भूमिका निभाने जा रहा हूं। एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि मैं हमेशा सकारात्मक रहा हूं और नायक की भूमिका निभाई है। पिछली फिल्म में मैंने एक नकारात्मक भूमिका भी की थी, इसलिए मुझे लगता है कि मैं वास्तव में विरोधी भूमिकाओं से बंधा हुआ हूं।
मृणाल ने कहा कि सेट पर हर पल उनके लिए दिलचस्प होता था। रोहित शेट्टी की फिल्म में काम करना मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव था। यह एक सपने जैसा था। मैं वास्तव में अपने सपनों के देश में रह रहा था। हर पल, हर शॉट, हर दृश्य एक सीखने वाला अनुभव था।
मृणाल ने कहा कि मैं देख रहा था कि अभिनेता किस तरह से अपने शिल्प के लिए समर्पित हैं, प्रत्येक ²श्य को अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। यह देखना दिलचस्प था कि वे अपने दृश्यों से, अपने पात्रों को कैसे समझते हैं। मैंने सीखने को आंतरिक रूप दिया है और उन्हें अपने पास रखा है।
Tags: Bollywood