आयुष्मान अब 'डॉक्टर जी' में स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे

आयुष्मान अब 'डॉक्टर जी' में स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे

मुंबई, 1 नवंबर (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना में ऑफबीट स्क्रिप्ट चुनने की कला है। अभ वह 'डॉक्टर जी' के रूप में एक और असामान्य कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। इस बार अभिनेता फिल्म में पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे, जिसे कैंपस कॉमेडी ड्रामा बताया जा रहा है। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी बेहद सफल फिल्मों के बाद अभिनेता और प्रोडक्शन हाउस के बीच तीसरी फिल्म है।
'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं और यह फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। अनुभूति ने हाल ही में कहा, "फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ, हम अब फिल्म को सिनेमाघरों के लिए तैयार करने के लिए कमर कस रहे हैं।"
निर्देशक ने कहा, "मैं आयुष्मान, रकुल, शेफाली, जंगली और 'डॉक्टर जी' की पूरी टीम के साथ काम करने का मौका पाकर खुश हूं। यह एक समृद्ध अनुभव रहा है। मैं वास्तव में फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं ।" सुमित सक्सेना, विशाल वाघ, सौरभ भारत और अनुभूति द्वारा सह-लिखित, 'डॉक्टर जी' 17 जून, 2022 को रिलीज होने वाली है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood