'वन माइक स्टैंड' से जुड़ना चाहते है सिद्धार्थ मल्होत्रा

'वन माइक स्टैंड' से जुड़ना चाहते है सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई, (आईएएनएस)| पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'वन माइक स्टैंड 2' को हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। दूसरा सीजन उम्मीदों से परे चला गया है, क्योंकि करण जौहर, फेय डिसूजा, चेतन भगत, सनी लियोन और रफ्तार जैसी हस्तियों ने रिब-गुदगुदाने वाले प्रदर्शन की पेशकश की और अपने चुटकुलों से सबको खूब हंसाया। अब, शो को सिद्धार्थ मल्होत्रा के रूप में एक बहुत बड़ा प्रशंसक मिल गया है, जो इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं।
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा शो की अपार सफलता से प्रभावित हैं और इसे एक दिलचस्प अवधारणा कहते हैं। करण जौहर, ऱफ्तार, चेतन भगत, सनी लियोन और फेय डिसूजा जैसी प्रभावशाली हस्तियों को अपने हास्य कौशल का परीक्षण करने के लिए एक छत के नीचे आते देखकर, सिद्धार्थ उत्सुकता से भर गए है। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेता ने खुलासा किया कि वह भी कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहते हैं।
उन्होंने एक विचित्र वीडियो साझा किया जहां उन्होंने 'वन माइक स्टैंड 3' का हिस्सा बनने में अपनी रुचि व्यक्त की, जैसा कि उन्होंने कहा, "अमेजॅन को कॉल करें, जांचें कि 'वन माइक स्टैंड' का सीजन 3 कौन कर रहा है! उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और कैप्शन के साथ लिखा, " वन माइक स्टैंड सीजन 2 में से कुछ बहुत ही मजेदार पल हैं! करण जौहर आप वास्तव में सभी के जैक हैं।" अभिनेता ने 'शेरशाह' में कैप्टन विक्रम बत्रा के संवेदनशील लेकिन मजबूत चित्रण के साथ एक अभिनेता के रूप में अपना एक नया पक्ष प्रदर्शित किया।

Tags: Bollywood