सिद्धांत चतुवेर्दी ने कैसे पाया अपने हाईड्रोफोबिया पर काबू ?

सिद्धांत चतुवेर्दी ने कैसे पाया अपने हाईड्रोफोबिया पर काबू ?

शरवरी के साथ पानी में करने वाले शॉट के पहले लग रहा था काफी डर

मुंबई,(आईएएनएस)| 'गली बॉय' में रैपर एमसी शेर के रूप में शानदार शुरूआत के बाद, सिद्धांत चतुवेर्दी 'बंटी और बबली 2' में दिखाई देंगे। गुदगुदाने वाली कॉमेडी में काम करना हमेशा आसान नहीं होता है क्योंकि फिल्म निर्माण के तेज-तर्रार माहौल में कुछ चुनौतियों से जूझना पड़ता है और सिद्धांत के साथ भी ऐसा ही हुआ है। नए 'बंटी' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने एक्ट्रेस शरवरी के साथ रोमांटिक ट्रैक 'लव जू' की शूटिंग के दौरान अपने हाइड्रोफोबिया पर काबू पा लिया है।
इस मामले में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि वास्तव में कोई नहीं जानता कि मैं हाइड्रोफोबिक हूं! इसलिए, जब मुझे बताया गया कि 'लव जू' में एक सीक्वेंस होगा जहां शरवरी और मुझे पानी के भीतर शूट करना है, तो मैं बहुत डर गया। लेकिन, जैसा कि मैंने अपने माता-पिता से सीखा है, अगर आपको कोई फोबिया या डर है, तो आपको इस पर काबू पाना होगा और इस पर जीत हासिल करनी होगी।
अभिनेता ने अपने डर पर काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, वह कहते हैं कि पानी में प्रवेश करने के अपने डर के बावजूद, मुझे याद है कि मैं 'लव जू' की शूटिंग से पहले तैराकी के लिए जा रहा था। मुझे कई दिनों तक ऐसा करना पड़ा और पहले तैराकी सीखनी पड़ी। धीरे-धीरे, मुझे आत्मविश्वास महसूस हुआ कि मैं अंडरवाटर सीक्वेंस कर सकता हूं। मैं तैराकी प्रशिक्षण के लिए जाता रहा और जब इस सीक्वेंस की शूटिंग का दिन आ गया, तो मैं पूरी तरह से तैयार था। मैंने न केवल बिना किसी डर के इस सीक्वेंस को कर पाया, बल्कि मैंने पानी के भीतर लिप सिंक भी किया! यह मेरे लिए एक बड़ी जीत है क्योंकि मैंने मेरे बचपन के डर पर काबू पा लिया है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood