रोमांटिक कॉमेडी मुझे आकर्षित करती है : सान्या मल्होत्रा

रोमांटिक कॉमेडी मुझे आकर्षित करती है : सान्या मल्होत्रा

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा का कहना है कि वह सहज रूप से हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी की ओर आकर्षित होती हैं और शायद यही उनके लिए फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में काम करने का सबसे बड़ा कारण है। मुंबई में 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सान्या मल्होत्रा, सह-कलाकार अभिमन्यु दासानी, फिल्म निमार्ता विवेक सोनी और पूरी नेटफ्लिक्स और धर्मैटिक क्रिएटिव टीम के साथ थे।
'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' को लेने के अपने कारणों के बारे में बात करते हुए सान्या ने कहा कि स्क्रिप्ट के रोमांटिक बिट के कारण मैंने इसे चुना। आजकल मैं हल्के-फुल्के रोमांटिक कॉमेडी के लिए व्यवस्थित रूप से आकर्षित हूं, इसलिए यह मुख्य कारण था कि मैं चरित्र और पटकथा के प्रति आकर्षित हुई। मेरे लिए, यह मीनाक्षी के चरित्र के साथ पहली नजर का प्यार था। मैं धर्मा प्रोडक्शंस के साथ भी काम करना चाहती थी, यह मेरा सपना था।
सान्या मदुरै की एक दक्षिण भारतीय लड़की की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसलिए जब पंजाबी होने के बावजूद मदुरै की लड़की को ऑन-स्क्रीन निभाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि भूमिका कठिन है। देखिए, हर किरदार की अपनी यात्रा होती है, एक अभिनेता के रूप में आपको कैमरे के सामने कदम रखने से पहले अपना होमवर्क करना होता है। लेकिन मुझे लगता है कि विवेक सोनी वास्तव में मददगार थे और हमने सेट पर जाने से पहले कुछ रीडिंग की जिससे मुझे वास्तव में मेरे चरित्र को अच्छी तरह से जानने में मदद मिली। स्क्रिप्ट बहुत अच्छी तरह से लिखी गई थी, इसलिए एक अभिनेता के रूप में मेरे पास जो सामग्री थी, वह छा गई। मुझे पूरा भरोसा था कि मैं यह कर पाऊंगी।
फिल्म में नए फिल्म निमार्ता विवेक सोनी और सह-अभिनेता अभिमन्यु दासानी हैं, जो सिर्फ एक फिल्म पुराने हैं, इसलिए हमने सान्या से पूछा कि क्या इससे उनके कंधों पर कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी जुड़ गई है। उन्होंने कहा कि मैं फ्लॉप हिट के बारे में बिल्कुल नहीं सोचती, जब मैं कोई फिल्म कर रही होती हूं या किसी किरदार के लिए संपर्क करती हूं। इस तरह की चीजें मेरे दिमाग में नहीं आती हैं। यह होशपूर्वक हो सकता है लेकिन यह शो पर नहीं दिखता है। एक अभिनेता बनना मेरा सपना था, मैं अपने सपने को जी रही हूं, और मैं इससे खुश हूं। 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। यह 5 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Tags: Bollywood