आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच कोई ड्रग्स चैट नहीं मिली : एनसीबी सूत्र

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच कोई ड्रग्स चैट नहीं मिली : एनसीबी सूत्र

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अनन्या पांडे से की गई पूछताछ पर मचे हंगामे के बीच आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को संकेत दिया कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ उनकी कथित व्हाट्सएप चैट में 'ड्रग्स से संबंधित मैसेज के आदान-प्रदान' का कोई सबूत नहीं है। सूत्रों ने खुलासा किया कि एनसीबी द्वारा दो स्टार-किड्स (बॉलीवुड हस्तियों के बच्चे) के व्हाट्सएप संचार को गहराई से स्कैन की जा रही मारिजुआना (गांजा) या अन्य कोई ड्रग्स से संबंधित किसी भी चैट का कोई सबूत या संदर्भ नहीं मिला है।
अधिक संभावना है कि अनन्या से एनसीबी द्वारा मामले में एकत्र किए गए कुछ अलग-अलग सुरागों के लिए उनके बयान को लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन अधिकारी विस्तृत जानकारी देने से बच रहे हैं। नवीनतम खुलासा कुछ अपुष्ट मीडिया रिपोटरें के मद्देनजर आया है, जिसमें दावा किया गया है कि दो स्टार-किड्स के बीच कथित तौर पर ड्रग्स आदि मुद्दों पर चर्चा करने वाले कम से कम तीन व्हाट्सएप चैट सामने आए थे, जिसकी एनसीबी अभी जांच कर रही है। 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पर रेव पार्टी के दौरान की गई छापेमारी की चल रही जांच के अलावा, एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर का दौरा भी किया है और उन्हें पूछताछ के लिए तलब भी किया है। एनसीबी द्वारा तलब किए जाने के बाद गुरुवार को अनन्या अपने पिता और अभिनेता चंकी पांडे के साथ, एनसीबी अधिकारियों के पास पहुंची। उनसे एजेंसी के आधा दर्जन अधिकारियों द्वारा 2 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई।
यह घटनाक्रम तब सामने आया है, जब एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश वी. वी. पाटिल ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए आर्यन खान और 7 अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी। खान की जमानत याचिका 26 अक्टूबर को बंबई हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। इससे पहले गुरुवार को, शाहरुख खान ने आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बेटे आर्यन से मुलाकात की थी, जहां उन्होंने उनके साथ कुछ मिनट बिताए और बाद में एनसीबी की एक टीम ने उनके बांद्रा स्थित बंगले का दौरा किया। इस बीच, क्रूज शिप छापेमारी मामले में अब तक कम से कम 20 लोगों को पकड़ने के बाद, एनसीबी ने और गिरफ्तारियां करने से इनकार नहीं किया है, क्योंकि जांच और आगे बढ़ रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood