कौन बनेगा करोड़पति : सिक्योरिटी गार्ड का बेटा बना ‘करोड़पति’, प्रोमो हुआ जारी

कौन बनेगा करोड़पति : सिक्योरिटी गार्ड का बेटा बना ‘करोड़पति’, प्रोमो हुआ जारी

एक गार्ड का बेटा साहिल हॉटसीट पर बैठे बैठे जीत चुका है एक करोड़ रुपये

कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन चल रहा है। इस शो में जल्द ही एक और करोड़पति प्रतियोगी मिलने वाला है। केबीसी अपने अगले करोडपति प्रतियोगी के लिए तैयार है। इस एपिसोड के कुछ प्रोमो जारी किए गए हैं। इस प्रोमो में देख जा सकता है कि एक गार्ड का बेटा साहिल हॉटसीट पर बैठे बैठे एक करोड़ रुपये जीत चुका है।
आपको बता दें कि साहिल के पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं। साहिल के लिए सपने देखना भी महंगा था, लेकिन वह अपनी मेहनत और ज्ञान के दम पर 'केबीसी 13' तक पहुंच गया है। साहिल के जीवन का एक प्रोमो जारी करते हुए चैनल ने कहा, ''किताबों को अपना दोस्त, पिता को अपना आदर्श, ज्ञान और मेहनत को अपना हथियार मानने वाले साहिल ने 'केबीसी' में 1 करोड़ रुपये जीते हैं. क्या वह अब सात करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे पाएंगे?
संघर्ष की जिंदगी जीने वाले साहिल के लिए 'केबीसी' एक सुनहरा मौका लेकर आया है। साहिल एक करोड़ जीतकर सीजन के दूसरे करोड़पति बन गए हैं। यह एपिसोड 21 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। साहिल से पहले हिमानी बुंदेला सीजन की पहली करोड़पति बनी थीं। हादसे में आगरा की रहने वाली हिमानी की आंखों की रोशनी चली गई। उनके साथ यह घटना 2011 में हुई थी।