डेनियल क्रेग: जेम्स बॉन्ड की भूमिका मेरे लिए सब कुछ है

डेनियल क्रेग: जेम्स बॉन्ड की भूमिका मेरे लिए सब कुछ है

पिछले 16 सालों से जुड़े रहे है बॉन्ड सीरीज के साथ

लॉस एंजिल्स, 25 सितम्बर (आईएएनएस)| 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज के बाद प्रतिष्ठित जासूस 007 की अपनी भूमिका से हट रहे अभिनेता डेनियल क्रेग का कहना है कि जेम्स बॉन्ड के रूप में उनकी भूमिका उनके लिए 'सब कुछ' है। कोविड -19 महामारी के कारण 'नो टाइम टू डाई' को टाल दिया गया है, और क्रेग ने कहा कि प्रतिष्ठित भूमिका पर समय देना उनके लिए 'बहुत भावुक' रहा है।
क्रेग ने कहा, "यह सब कुछ है। मेरे जीवन के करीब 16 साल हो गए हैं, और इन फिल्मों को करना अविश्वसनीय रहा है।" "बॉन्ड फिल्में बहुत बार नहीं बनती हैं, इसलिए यह अवसर मेरे पेशेवर करियर की सबसे बड़ी बात है, लेकिन यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी चीजों में से एक है, इसलिए यह बहुत भावुक है। मुझे खुशी है कि मैं इसे समाप्त कर रहा हूं। मुझे ऐसा करने की अनुमति देने के लिए मैं निर्माताओं का आभारी हूं लेकिन मैं इसे मिस करूंगा।"
अभिनेता ने मजाक में कहा, "जब नया व्यक्ति इस रोल को निभाएगा तो मैं शायद अविश्वसनीय रूप मुझे बूरा लगेगा।"  फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, क्रेग ने कहा कि फिल्म का कथानक अभी भी 'रहस्यमय' है। द ग्राहम नॉर्टन शो पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, "यह रहस्य में डूबा हुआ है क्योंकि हमें इतने लंबे समय से देरी हो रही है और हम इसके बाहर निकलने के बारे में चिंतित थे इसलिए हमने इसे बंद कर दिया। हमने इसे किसी को नहीं दिखाया, लेकिन हमे हैं विश्वास है कि यह बहुत अच्छा है और हम चाहते हैं कि लोग इसे सिनेमा में अनुभव करें।"
Tags: Hollywood