इस बॉलीवुड एक्टर की फिटनेस से इंप्रेस हुये WWE सुपरस्टार जॉन सीना, सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

इस बॉलीवुड एक्टर की फिटनेस से इंप्रेस हुये WWE सुपरस्टार जॉन सीना, सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए काफी मेहनत कर रहे है अरशद वारसी

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर की है। उनकी बॉडी फिटनेस को देखने वाले फैंस ने उनकी तुलना मशहूर WWE स्टार जॉन सीना से की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अरशद की वह तस्वीर अब जॉन सीना तक पहुंचती नजर आ रही है। पहलवान ने अरशद वारसी की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।
जॉन सीना ने बिना किसी कैप्शन के अरशद वारसी के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर की। इसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अरशद वारसी की बॉडी से प्रभावित हैं। अब जब जॉन ने इस फोटो को शेयर किया है तो यूजर्स का इस पर कमेंट करना वाजिब है। कई लोगों ने जॉन की तारीफ की है तो कुछ ने इसे अरशद की उपलब्धि बताया है।
एक यूजर ने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में सर्किट यानी अरशद वारसी का डायलॉग लिखा, 'भाई ने बोला अपलोड करना का तो करने का पागल है क्या। एक अन्य यूजर ने लिखा- जॉन सीना भारतीय हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई, तुम सच में जॉन सेना हो और कोई जनार्दन सिंह नहीं है। एक और यूरोर ने लिखा- ए सर्किट जॉन सेना को एक जादू की जप्पी दे ना। 
यह कहते हुए कि अरशद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए इतना पसीना बहा रहे हैं। एक्टर ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''मुझे और आगे जाना है लेकिन मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए दुकान पर आ रहा हूं...'' अरशद के इस बदले हुए लुक को देखकर आशीष चौधरी, रणवीर सिंह समेत कई लोगों ने उनकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा- ''ऐसी बॉडी जॉन सेना की भी नहीं है सर।"

Tags: Bollywood